For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार हुए कोरोना निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी और पहुंचे घर- ट्विंकल खन्ना ने दी जानकारी

    |

    फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग शुरु करते ही सुपरस्टार अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। एहतियातन उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था। अब अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। और आज अभिनेता हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे हैं। अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है।

    ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक अक्षय कुमार के साथ अपना एक कैरिकेचर शेयर किया है। साथ ही लिखा- "Safe and sound and good to have him back around. #allizwell"

    कोई शक नहीं अक्षय फैंस भी इस खबर से बेहद खुश होंगे। कोविड संक्रमित होने के बाद 5 अप्रैल को अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती हुए थे। अक्षय ने सोशल मीडिया पर लिखा था, "आपकी दुआओं का असर हो रहा है। मैं ठीक हूं लेकिन मुझे एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी गई है। मैं एडमिट हो गया हूं, जल्द वापस आउंगा। आप लोग अपना ध्यान रखें।"

    रामसेतु की शूटिंग के दौरान हुआ था कोरोना

    रामसेतु की शूटिंग के दौरान हुआ था कोरोना

    हाल ही में फिल्म राम सेतु की शूटिंग शुरु की गई थी। जिसके बाद अक्षय कुमार के संक्रमित होने की खबर आई। इस फिल्म से जुड़े करीब 25 लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। इसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

    कोरोना की दूसरी लहर

    कोरोना की दूसरी लहर

    कोरोना की दूसरी लहर का कहर महाराष्ट्र में सबसे अधिक देखने को मिल रहा है। एक- एक दिन में दस हजार से ज्यादा पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है।

    बॉलीवुड पर कोरोना का साया

    बॉलीवुड पर कोरोना का साया

    अक्षय कुमार, गोविंदा और उनकी पत्नी, आमिर खान, कैटरीना कैफ, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली, मिलिंद सोमन जैसे बहुत से बॉलिवुड कलाकार भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

    बैक टू बैक शूटिंग कर रहे थे अक्षय कुमार

    बैक टू बैक शूटिंग कर रहे थे अक्षय कुमार

    लॉकडाउन खत्म होते ही अक्षय कुमार ने भी फिल्मों की शूटिंग की शुरुआत की थी। बता दें, अगस्त से लेकर मार्च तक में अभिनेता ने अपनी तीन से चार फिल्में पूरी कर ली हैं, जो कि इस साल रिलीज को तैयार हैं।

    जैकलीन और नुसरत कोरोना निगेटिव

    जैकलीन और नुसरत कोरोना निगेटिव

    राम सेतु की शूटिंग के दौरान जैकलीन फर्नाडीज़ और नुसरत भरूचा भी अक्षय कुमार के साथ ही थीं। लेकिन दोनों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है।

    FWICE की सख्ती

    FWICE की सख्ती

    फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने ए एम्प्लॉइज (FWICE) ने फिल्मों, टीवी सीरियल्स और वेब शोज की शूटिंग को लेकर नए दिशानिर्देश जारी करते हुए इन्हें सख्ती से लागू करने का संकेत दिया है। जिसके बाद तमाम फिल्मों की थियेटर रिलीज टाली जा रही है और शूटिंग एक बार फिर बंद किये जा रहे हैं।

    अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' से जुड़ा ज़ी स्टूडियोज़ का नाम- सुपरस्टार ने जताई खुशी, सेट से फोटो रिलीजअक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' से जुड़ा ज़ी स्टूडियोज़ का नाम- सुपरस्टार ने जताई खुशी, सेट से फोटो रिलीज

    English summary
    Twinkle Khanna took to Instagram and confirmed that her husband, actor Akshay Kumar has tested negative for Covid-19. He is back home now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X