For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेल बॉटम की सक्सेस पर अक्षय कुमार ने कहा, 'थियेटर्स में वापसी के लिए कमाया बहुत प्यार और सम्मान'

    |

    अक्षय कुमार ने फिल्म 'बेलबॉटम' की सफलता के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म ने दर्शकों के साथ-साथ उद्योग जगत से सिनेमाघरों में वापसी के लिए बहुत प्यार और सम्मान पाया है। उन्होंने कहा कि हर फिल्म की अपनी किस्मत होती है और बेल बॉटम को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उससे मुझे बहुत खुशी मिली है। मैं मानता हूं कि हमने थियेटर्स में रिलीज करने का सही फैसला लिया था।

    बता दें, बेल बॉटम लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली सबसे बड़ी हिंदी फिल्म थी। लेकिन कोविड नियमों और महाराष्ट्र समेत कुछ राज्यों में अभी भी सिनेमाघरों के बंद होने का खामियाजा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भुगतना पड़ा।

    अक्षय कुमार- कृति सैनन स्टारर 'बच्चन पांडे' की शूटिंग खत्म, ट्रेलर तैयार, 2022 में होगी फिल्म रिलीजअक्षय कुमार- कृति सैनन स्टारर 'बच्चन पांडे' की शूटिंग खत्म, ट्रेलर तैयार, 2022 में होगी फिल्म रिलीज

    फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 50 करोड़ के लगभग का रहा है, वहीं अब फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर भी रिलीज कर दिया गया है। अक्षय कुमार ने कहा, "फिल्म ने जितनी प्रशंसा बटोरी है, उसे देखकर कह सकते हैं कि हमारी मेहनत सार्थक रही।"

    Akshay Kumar मां Aruna Bhatia के निधन के बाद काम पर निकले; Watch video | FilmiBeat
    हर फिल्म की अपनी नियति होती है

    हर फिल्म की अपनी नियति होती है

    वहीं, फिल्म के निर्देशक रंजीत एम तिवारी ने थियेटर्स के बंद होने पर अफसोस जताते हुए कहा, "मैं थोड़ा निराश था क्योंकि 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी नियम के बावजूद थिएटर हर जगह नहीं खुले थे। लेकिन मेरा मानना है कि हर फिल्म की अपनी नियति होती है। बेल बॉटम ने सिनेमाघरों की वापसी के लिए दर्शकों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से बहुत प्यार और सम्मान अर्जित किया।"

    सूर्यवंशी की रिलीज

    सूर्यवंशी की रिलीज

    वहीं, सूर्यवंशी की रिलीज को लेकर अक्षय कुमार ने कहा,"मैं उसकी रिलीज को लेकर परेशान नहीं हूं। इसका कोई मतलब नहीं है। मैंने फैसला रोहित और रिलायंस एंटरटेनमेंट पर छोड़ दिया है। यह जितनी मेरी फिल्म है उतनी ही उनकी भी है। मुझे यकीन है कि वे जो भी फैसला लेंगे, वह फिल्म के हित में होगा।"

    2021 की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म

    2021 की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म

    फिल्म की कमाई भले उम्मीद से काफी कम रही है, लेकिन यह 2021 की सबसे ज्यादा कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है। बेल बॉटम ने इस साल रिलीज हुई फिल्में 'रूही' और 'मुंबई सागा' के लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर लिया।

    ओटीटी पर रिलीज

    ओटीटी पर रिलीज

    आमतौर पर फिल्म को 8 हफ्तों के बाद ही ओटीटी रिलीज की अनुमति होती है, लेकिन बेल बॉटम के लिए इसे घटाकर 28 दिन कर दिया गया है। फिल्म 16 सितंबर से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो चुकी है।

    सूत्रों की मानें तो बेल बॉटम मेकर्स ने फिल्म को 75 करोड़ के भारी भरकम रकम में बेचा है।

    English summary
    Akshay Kumar talks about 'Bell Bottom' success, says film earned a lot of love and respect from the audiences as well as the industry for fronting the return of cinemas.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X