For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूर्यवंशी में मेरा स्टंट देख ट्विंकल हार मान गई, इंडस्ट्री में बने रहना मुश्किल- अक्षय कुमार

    |

    रोहित शेट्टी की एक्शन से लकदक सूर्यवंशी में अक्षय कुमार नजर आयेंगे। ट्रेलर अनुसार इस बार रोहित ने सिंबा और सिंघम से अधिक एक्शन सूर्यवंशी में रखे हैं। इसकी वजह अक्षय कुमार हैं।

    जी हां, ये तो पहले से सभी जानते हैं कि इंडस्ट्री में अक्षय कुमार ने अपने एक्शन और रोमांस के कारण खिलाड़ी कुमार के तौर पर पहचान बनाई है। यहां तक फिटनेस के मामले में भी वह बाकी के बॅालीवुड स्टार्स को कड़ी टक्कर देते हैं।

    फिलहाल रिलीज से पहले हर तरफ सूर्यवंशी में अक्षय के एक्शन की चर्चा हो रही है। इसी पर द कपिल शर्मा शो पर रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने डिटेल से बात की है। चलिए जानते हैं कि एक्शन और अपने करियर के साथ सूर्यवंशी की कमाई पर अक्षय कुमार ने क्या कहा है..

    वो हार मान चुकी हैं..

    वो हार मान चुकी हैं..

    द कपिल शर्मा शो में जब अर्चना पूरन सिंह ने अक्षय कुमार से ये पूछा कि जब ट्विंकल इस खतरनाक स्टंट के बारे में पता चला तो उनका इस पर क्या रिएक्शन था? अक्षय इस पर रिएक्शन देते हुए कहते हैं कि वो हार मान चुकी हैं।

    मैं ठीक रहूं सिर्फ इतना काफी

    मैं ठीक रहूं सिर्फ इतना काफी

    कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से सवाल किया कि गुड न्यूज की अच्छी कमाई के बाद सूर्यवंशी से क्या उम्मीद है। इस पर अक्षय ने कहा कि मैं इन सब में यकीन नहीं रखता। मैं ठीक रहूं सिर्फ इतना काफी है। क्योंकि एक फिल्म में ब्रेक मिलना आसान है। लेकिन इंडस्ट्री में बने रहना मुश्किल बात होती है।

    डरना जरूरी है

    डरना जरूरी है

    सूर्यवंशी में अपने एक्शन पर बात करते हुए अक्षय कहते हैं कि जब आप कोई स्टंट करते हैं तो आपको अपने फाइट मास्टर या डायरेक्टर और अपने आप पर यकीन करना होता है। लोग कहते हैं कि इंसान के अंदर किसी तरह का डर नहीं होना चाहिए। लेकिन मेरे अनुसार डर जरूरी है।

    किसी की भी जान जा सकती है

    किसी की भी जान जा सकती है

    अक्षय ने आगे ये भी कहा कि डर अच्छा और बुरा होता है। अच्छे डर में आप हर तरह की चीजों को स्टंट करने से पहले चेक करते हैं। जो मैं करता हूं। एक छोटी सी गलती की वजह से किसी की भी जान जा सकती है। हमने सावधानी के साथ फिल्म बनाई है। सावधानियां बरती हैं।

    अक्षय सर को देखकर हमें झटका लगा

    अक्षय सर को देखकर हमें झटका लगा

    द कपिल शर्मा शो में रोहित शेट्टी ने बताया किपहली बार फिल्म के 90 प्रतिशत एक्शन सीन अक्षय सर ने खुद किए हैं। हेलीकॅाप्टर सीक्वेंस के समय अक्षय सर को चलती बाइक से हेलीकॅाप्टर पर छलांग लगानी थी। उन्होंने बिना किसी हार्नेंस के कर लिया। ये देखकर हमारी पूरी टीम को झटका लगा।

    English summary
    Akshay Kumar talk about twinkle khanna reaction on sooryavanshi stunt and Box Office, Here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X