For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना के लिए 25 करोड़ देने पर अक्षय कुमार- मैं कौन होता हूं डोनेशन देने वाला, ये भारत माता के लिए

    |

    अक्षय कुमार ने बीते दिनों कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए 25 करोड़ का डोनेशन दिया। ऐसे में फैंस से लेकर बॅालीवुड तक ने अक्षय कुमार के इस बड़े कदम की सराहना की है।

    अभी तक इतनी बड़ी रकम किसी भी सुपरस्टार ने नहीं दी है। ऐसे में अक्षय कुमार ने एक बड़ा उदाहरण भी सबके सामने पेश किया है। इस बीच अक्षय कुमार ने एक अखबार से बातचीत में ये जाहिर किया है कि इतनी बड़ी रकम देने के पीछे उनकी सोच बड़ी रही है।

    उन्होंने ये बताया है कि ऐसा करना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। ये उनका फर्ज था जिसे उन्होंने पूरा किया। चलिए जानते हैं कि अक्षय ने 25 करोड़ देने पर क्या कहा है। यहां पढ़ें।

    25 करोड़ डोनेशन देना अक्षय के लिए बड़ा काम नहीं

    25 करोड़ डोनेशन देना अक्षय के लिए बड़ा काम नहीं

    25 करोड़ का डोनेशन देने पर हर तरफ अक्षय कुमार की तारीफ हो रही है। ऐसे में हिंदुस्तान टाइम्स को अक्षय कुमार ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अक्षय कुमार ने साफ तौर पर ये इशारा दिया है कि इतनी बड़ी रकम देकर उन्होंने कोई बड़ा काम नहीं किया है।

    अक्षय कुमार ने कहा मैं कौन होता हूं डोनेशन देने वाला

    अक्षय कुमार ने कहा मैं कौन होता हूं डोनेशन देने वाला

    अक्षय कुमार से ये सवाल किया गया कि ऐसा करके उन्होंने देश की सेलिब्रिटीज के सामने एक उदाहरण रखा है। इस पर जवाब देते हुए अक्षय कुमार कहते हैं कि मैं कौन होता हूं, चैरिटी या डोनेशन देने वाला। हम अपने देश को भारत मां कहते हैं। मेरा ये योगदान दरअसल मेरा नहीं है। ये मेरी मां की ओर से भारत माता को है।

    अक्षय ने कहा वरिष्ठ नागरिकों को डर

    अक्षय ने कहा वरिष्ठ नागरिकों को डर

    वह आगे कहते हैं कि ये प्रमुख है कि मैं अपनी मां को यहां संदर्भित करता हूं। क्योंकि पूरी दुनिया में एक डर है कि वरिष्ठ नागरिकों को नजरअंदाज कर दिया जाएगा। इस कोरोना वायरस खतरे में उनको छोड़ दिया जाएगा।

    अक्षय कुमार- मेरी मां की जान महत्वपूर्ण है

    अक्षय कुमार- मेरी मां की जान महत्वपूर्ण है

    अक्षय आगे कहते हैं कि मेरी मां की जान महत्वपूर्ण है। आपके मां-बाप की जान महत्वपूर्ण है। ये मायने नहीं रखता कि हम कौन हैं। इस कठिन समय में एक-एक जान बचाने की कोशिश करनी चाहिए। मैंने सिर्फ इसी तरह अपना छोटा सा फर्ज अदा किया है।

    अक्षय कुमार ने कहा जान है तो जहान है

    अक्षय कुमार ने कहा जान है तो जहान है

    आपको बता दें कि 25 करोड़ का डोनेशन देने के दौरान अक्षय कुमार ने कहा था कि ये ऐसा वक्त है जब किसी भी इंसान की जान की कीमत सबसे अधिक है। ऐसे में हमें वो सब कुछ करना है जो मदद के लिए जरूरी हो। ऐसे अहम वक्त में मैं अपनी सेविंग्स से 25 करोड़ रुपए की मदद करता हूं। जान है तो जहान है।

    ट्विंकल खन्ना ने की अक्षय की तारीफ

    ट्विंकल खन्ना ने की अक्षय की तारीफ

    ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के 25 करोड़ देने पर ट्टीट किया। उन्होंने लिखा कि यह आदमी मुझे गर्व महसूस करवाता है। वह आगे लिखती हैं कि मैंने अक्षय से इस संबंध में पूछा था। उनका कहना था कि आज मैं इस हालत में हूं तो मैं खुद को कैसे रोक लूं, वो करने में जो मैं कर सकता हूं।

    सूर्यवंशी अभिनेता अक्षय कुमार लगातार फैंस को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जागरुक कर रहे हैं। उन्होंने पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू का सम्मान किया और खूब थाली व ताली बजाकर डॉक्टर व पुलिस को धन्यवाद दिया था।

    English summary
    Akshay Kumar talk about donating 25 crore to covid-19 relief donation, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X