»   » अक्षय कुमार शहीदों के बाद अब इनके सपोर्ट में आगे आए..शानदार

अक्षय कुमार शहीदों के बाद अब इनके सपोर्ट में आगे आए..शानदार

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार एक ऐसे स्टार हैं जो सिर्फ फिल्में नहीं करते बल्कि अपना सामाजिक सरोकार भी बखुबी जानते हैं। वो हमेशा बतौर स्टार ऐसी बातें करते हैं जो लोग समझे और साथ ही वो पूरे देश के हित से जुड़ा हुआ हो। इस बार फिर अक्षय कुमार ने एक ऐसी ही बात की है।

[ Proof Pic - अब तक रईस मोड से बाहर नहीं निकल पाई हैं माहिरा!]

दरअसल अक्षय कुमार ने स्टंटमैन को पहचान दिलाने की बात की है। उन्हों मशहूर हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ रामाकांत से मिलकर एक ऐसी स्किम लॉन्च की है जिसमें स्टंटमैन को इन्श्योरेंस दिया जाएगा। घायल होने पर 6 लाख और मर जाने पर 10 लाख की रकम दी जाएगी।उन्होंने कहा है कि अगर स्टंटमैन नहीं होते एक्टर्स नहीं होते। 

akshay-kumar-supports-stuntman-says-if-there-was-no-stuntman-there-would-be-no-hero

अक्षय कुमार का ये वाकई काफी सराहनीय कदम है। उनकी जितनी तारीफ की जाए कम ही होगी। स्टंटमैन वाकई फिल्म के लिए जी जान लगा देते हैं और उन्हें जान का भी खतरा होता है। आपको याद दिला लें कि अक्षय कुमार पहले भी स्टंट मैन को पहचान दिलाने के लिए ऑस्कर अवार्ड तक को चिट्ठी लिख चुके हैं।

पहले शहीद जवानों के परिवारों के लिए राशी फिर अब स्टंटमैन के लिए इतना बड़ा कदम। ये दिखाता है कि एक सुपरस्टार होने का अर्थ पब्लिक को इंटरटेन करने के अलावा एक नागरिक के तौर पर अपनी जिम्मेदारी भी निभानी होती है। 

English summary
Akshay Kumar supports stuntman, says if there was no stuntman there would be no hero.
Please Wait while comments are loading...