For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नार्थ VS साउथ फिल्में और भाषा विवाद पर अक्षय कुमार का परफेक्ट दमदार रिएक्शन, कहा- "इस बंटवारे से मुझे नफरत है"

    |

    पिछले कुछ समय से लगातार बॉलीवुड और साउथ की सिनेमा को लेकर वाद विवाद जारी है। कभी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस नंबर्स को लेकर, तो कभी भाषा को लेकर। अजय देवगन, महेश बाबू, रणवीर सिंह से लेकर किच्चा सुदीप तक इस बारे में बयान दे चुके हैं। अब हाल ही में पृथ्वीराज के प्रमोशन के दौरान इंटरव्यू में जब अक्षय कुमार से इस बारे में सवाल किया गया.. तो एक्टर ने काफी दमदार रिस्पॉस दिया है।

    सुपरस्टार ने सीधे कहा कि ये पैन इंडिया शब्द मुझे समझ नहीं आता। मुझे गुस्सा आता है जब लोग नार्थ इंडिया या साउथ इंडिया कहकर बात करते हैं। हम एक ही हैं.. हम इंडियन फिल्म इंडस्ट्री हैं।

    भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस- कार्तिक आर्यन की फिल्म ने शुक्रवार को किया जबरदस्त कलेक्शनभूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस- कार्तिक आर्यन की फिल्म ने शुक्रवार को किया जबरदस्त कलेक्शन

    अक्षय कुमार ने इंटरव्यू में कहा, "मैं सबसे यही अपील करता हूं कि प्लीज भारत को बांटने की कोशिश मत कीजिए। साउथ इंडिया और नार्थ इंडिया की बात मत कीजिए। मेरा व्यक्तिगत मानना है कि हम इंडियन फिल्म इंडस्ट्री हैं.. उनकी भी फिल्म चले, हमारी भी फिल्म चले। हमें दोनों इंडस्ट्री को अलग सोचना भी नहीं चाहिए। ठीक यही अंग्रेजों ने किया था, भारत में आकर धर्म, जाति और भाषा के नाम पर हमें विभाजित कर फायदा उठाया।"

    हम एक ही इंडस्ट्री हैं

    हम एक ही इंडस्ट्री हैं

    अक्षय कुमार ने कहा, "दूसरे क्या बोलते हैं, हमें उससे फर्क नहीं पड़ना चाहिए.. हम इंडस्ट्री के लिए क्या कर रहे हैं, वो मायने रखता है। चाहे कोई कुछ भी बोले.. हम एक ही इंडस्ट्री हैं। मुझे लगता है कि इस बारे में सवाल करना भी बंद कर देना चाहिए।"

    फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव आया है

    फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव आया है

    सुपरस्टार ने आगे कहा, "मैं तो फिल्मों में तब से काम कर रहा हूं, जब महज 15- 20 लाख में फिल्म बन जाती थी.. आज 250- 300 करोड़ में बन रही है। ये बदलाव आया है.. कुछ उनकी वजह से, कुछ हमारी वजह से। ये एक महत्वपूर्ण बात है, जो सभी को समझना चाहिए। ये बंटवारा करने की प्रवृति बिल्कुल गलत है.. चाहे वो जिसके की तरफ से की जा रही हो। ये दुखी करने वाली बात है।

    फिल्मों की रीमेक पर अक्षय कुमार

    फिल्मों की रीमेक पर अक्षय कुमार

    अभिनेता ने साउथ फिल्मों की रीमेक पर कहा, "आज मुझसे कोई पूछता है कि आप फिल्में रीमेक क्यों कर रहे हैं? मैं कहता हूं कि इसमें क्या परेशानी है। मुझे अच्छी लगी कोई फिल्म तो मैं उसी हिंदी में कर रहा हूं। ओह माय गॉड मेरी थी, तेलुगु में भी बनी और वहां भी चली। राउडी राथौड़ उनके यहां बनी, फिर मैंने बनाई.. हमारी भी चली। तो इसमें क्या परेशानी है।"

    बॉक्स ऑफिस पर अक्षय

    बॉक्स ऑफिस पर अक्षय

    फिल्मों की बॉक्स ऑफिस कमाई पर अक्षय कुमार कहा, "मुझे उम्मीद कि चीजों में बदलाव होगा और जल्द ही ऐसा भी समय आएगा जब बॉक्स ऑफिस पर हर फिल्म अच्छा परफॉर्म करेगी।"

    English summary
    Akshay Kumar opens up on the recent ongoing north vs south and language debate ahead of the release of his upcoming movie Prithviraj. He said, this is how Britishers ruled us, by dividing us.
    IIFA Banner
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X