For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की फिल्म से जुड़ेंगे 'मी टू' आरोपी साजिद खान? आवारा पागल दीवाना सीक्वल की प्लानिंग

    |

    रीमेक और सीक्वल फिल्मों को लेकर हमेशा बॉलीवुड निर्माताओं में उत्साह रहा है। अक्षय कुमार की हिट फिल्मों में से एक 'आवारा पागल दीवाना' के सीक्वल को लेकर लंबे दिनों से चर्चा है। हालांकि इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी। लेकिन अब फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियाडवाला ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है 'आवारा पागल दीवाना' के सीक्वल पर काम शुरु किया जा चुका है।

    साल 2002 में आई इस ऑरिजनल फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए बताया है कि इस सीक्वल को साजिद खान निर्देशित कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार के होने की भी बात कही।

    याद दिला दें, साजिद खान पर कई 'मी टू' आरोप लगाए गए थे, जिसके बाद उनके हाथों से कई फिल्म निकल गई। जब साजिद पर पहला शोषण का आरोप लगा, उस वक्त वो अक्षय कुमार की ही फिल्म 'हाउसफुल 4' का निर्देशन कर रहे थे। लेकिन फिर आरोपों के बाद निर्मादा साजिद नाडियाडवाला ने उन्हें फिल्म से निकाल दिया। अक्षय और साजिद नाडियाडवाला.. दोनों ने ही साफ कर दिया था कि वो साजिद खान के साथ काम नहीं करने वाले।

    साजिद खान करेंगे फिल्म डाइरेक्ट

    साजिद खान करेंगे फिल्म डाइरेक्ट

    साजिद के प्रोजेक्ट को निर्देशित करने को लेकर फिरोज ने कहा, "साजिद मेरे छोटे भाई जैसे हैं और मैं वास्तव में उनका सम्मान करता हूं। मैं उन्हें एक व्यक्ति और निर्देशक के रूप में बहुत पसंद करता हूं। अभी बातचीत चल रही है और यह शुरूआती चरण में है। हम निश्चित ही 'आवारा पागल दीवाना' का सीक्वल बनाने वाले हैं।"

    फिल्म की कास्टिंग

    फिल्म की कास्टिंग

    फिल्म की कास्टिंग को लेकर निर्माता ने कहा कि उनकी पहली पसंद अक्षय कुमार, परेश रावल, जॉनी लीवर और सुनील शेट्टी ही होंगे। लेकिन फिलहाल स्क्रिप्ट खत्म होने के बाद ही किसी सितारे को अप्रोच किया जाएगा।

    अक्षय कुमार के साथ टूटी जोड़ी

    अक्षय कुमार के साथ टूटी जोड़ी

    अक्षय कुमार और फिरोज नाडियाडवाला की जोड़ी ने हेरा फेरी और आवारा पागल दीवाना जैसी हिट फिल्में दी हैं। लेकिन फिर इनके बीच दूरियां आने लगीं। 'फिर हेरा फेरी' के बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया।

    साजिद नाडियाडवाला से नजदीकियां

    साजिद नाडियाडवाला से नजदीकियां

    फिरोज नाडियाडवाला और उनके कजिन साजिद नाडियाडवाला ने दशकों से एक दूसरे से दूरी बनाए रखी है। वहीं, अक्षय और साजिद अच्छे दोस्त हैं। लिहाजा, अक्षय और फिरोज़ के बीच अनबन की एक वजह ये भी बताई जाती है।

    आवारा पागल दीवाना सीक्वल में नहीं होंगे अक्षय!

    आवारा पागल दीवाना सीक्वल में नहीं होंगे अक्षय!

    एक सूत्र की मानें तो साजिद नाडियाडवाला अपने भाई फिरोज से बात नहीं करते। अक्षय भी फिरोज से दूर हो चुके हैं। साजिद और अक्षय दोनों ही अब कभी साजिद खान के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। वहीं, फिरोज 'आवारा पागल दीवाना' सीक्वल को साजिद खान से ही डाइरेक्ट कराना चाहते हैं। लिहाजा, इन सब स्थिति को देखते हुए कोई चांस नहीं है कि अक्षय कुमार इस फिल्म से जुड़ने वाले हैं।

    आवारा पागल दीवाना

    आवारा पागल दीवाना

    साल 2002 में आई आवारा पागल दीवाना एक एक्शन कॉमेडी फिल्म थी। फिल्म में अक्षय कुमार, परेश रावल, सुनील शेट्टी, जॉनी लिवर, आरती छाबरिया, अमृता अरोड़ा, प्रीति झिंगयानी, ओम पुरी, आफताब शिवदासानी और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार शामिल थे। फिल्म का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया था।

    कार्तिक आर्यन की मेगा बजट सुपरहीरो फिल्म 'फैंटम', कोरोना महामारी की वजह से गई ठंडे बस्ते में!कार्तिक आर्यन की मेगा बजट सुपरहीरो फिल्म 'फैंटम', कोरोना महामारी की वजह से गई ठंडे बस्ते में!

    English summary
    Akshay Kumar starring Awara Paagal Deewana sequel to be directed by Me Too accused Sajid Khan? Producer Feroze Nadiadwala said so.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X