For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कानूनी विवाद में फंसी अक्षय कुमार की 'रामसेतु', BJP नेता ने गलत तथ्य पेश करने के लगाए आरोप

    |

    अक्षय कुमार की फिल्म 'रामसेतु' कानूनी विवादों में घिर गई है। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने फिल्म निर्माताओं पर राम सेतु के मुद्दों को गलत तरीके से 'चित्रित' करने का आरोप लगाया है। उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर्स से मुआवज़े की मांग भी की है। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

    बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा है, 'मेरे वकील सत्य सभरवाल ने केस का ड्राफ्ट फाइनल कर लिया है। मैं एक्टर अक्षय कुमार और उनकी कर्मा मीडिया के खिलाफ केस दर्ज करने जा रहा हूं। वो अपनी आने वाली फिल्म 'राम सेतु' को गलत तरीके से लोगों के सामने पेश कर रहे हैं।'

    इसके अलावा अक्षय कुमार की नागरिकता पर भी ट्वीट कर उन्हें गिरफ़्तार करने की बात कही है। उन्होंने लिखा है, 'अगर अक्षय कुमार विदेशी नागरिक हैं तो हम उन्हें गिरफ़्तार करने और गोद लिए हुए देश से बाहर निकालने भी कह सकते हैं।' आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने भारत छोड़ कनाडा की नागरिकता को अपनाया है। इसके लिए उनके ऊपर कई बार सवाल भी उठे हैं। हालांकि, अक्षय कुमार ने कभी इस पर बयान नहीं दिया है।

    फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं। फिल्म का बज़ शुरू से ही बना हुआ है लेकिन अब अचानक फिल्म विवादों में घिर गई है। फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग भी पूरी हो गई है। फिल्म की शूटिंग अयोध्या और रामेश्वरम के अलावा भी कई जगहों पर की गई है।

    akshay-kumar-starrer-ram-setu-in-legal-trouble-subramanian-swami-questions-akshay-kumar-citizenship

    यह एक आर्कियोलॉजी यानी पुरातत्व पर आधारित फिल्म है। राम सेतु पुल की प्रकृति की जांच करने के लिए काम कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह एक मिथक है या वास्तविकता। अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है।

    English summary
    Akshay Kumar starrer ram setu in legal trouble subramanian swami questions intention of movie and akshay kumar citizenship.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X