For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की पैडमैन का जापानी पोस्टर रिलीज, टोक्यो फिल्म फेस्टिवल की तैयारी

    |

    अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी एक बार फिर से चर्चा में चल रही है। बता दें कि अक्षय कुमार इस समय फिल्म की स्क्रीनिंग जापान में करने की तैयारी कर रहे है। बता दें कि फिल्म पैडमैन टोक्यो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने दी है और फिल्म का एक जापानी पोस्टर भी रिलीज किया है। अक्षय कुमार लिखते हैं कि वो इस दिन के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड और इंतजार कर रहे हैं।

    विंटा नंदा और संध्या मृदुल के आरोपों से भड़के आलोक नाथ, करेंगें मानहानि का केसविंटा नंदा और संध्या मृदुल के आरोपों से भड़के आलोक नाथ, करेंगें मानहानि का केस

    बता दें कि फिल्म जब भारत नें रिलीज हुई थी तो लोगों ने इसको काफी ज्यादा सराहा था और काफी पसंद भी किया था। इस तरह की समस्या आज भी भारत के गावों में जहां पर महिलाए माहवारी के समय सैनेटरी पैड नहीं बल्कि गंदा कपड़ा इस्तेमाल करती है और उनका कई तरह की बीमारियों का शिकार होना पड़ता है।

    इसी को लेकर अक्षय कुमार ने तमिलनाडु के अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म बनाई थी। गौरतलब है कि वो इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा खुश थे और रिलीज से पहले ही उन्होने कह दिया था कि फिल्म उन्होने बिजनेस के लिए नहीं बल्कि समाज के लिए बनाई है। अब ये फिल्म जापान मे भी धमाल मचाने के लिए तैयार है।

    English summary
    Akshay kumar's film Padman going to screening in Tokyo International film festiva;l Tokya. here is the Japani's poster gone viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X