For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की सुुपरहिट फिल्म.. अब सीक्वल भी शुरु.. CONFIRM

    By Neeti
    |

    साल 2012 में आई फिल्म 'ओह माई गॉड' (OMG) ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर झंडे नहीं गाड़े। लेकिन टीवी पर यह फिल्म सुपरहिट रही। अक्षय कुमार और परेश रावल की इस फिल्म को बहुत पसंद किया। खासकर इसकी कहानी की वजह से।

    अजय देवगन का 2018 धमाका.. अक्षय कुमार को जोरदार टक्कर.. CONFIRM

    बहरहाल, परेश रावल ने कंफर्म किया है कि फिल्म के सीक्वल पर बात शुरु हो चुकी है। उन्होंने कहा- फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। एक बार वह पूरा हो जाए.. उसके बाद ही कंफर्म हो जाएगा कि फिल्म में मुख्य किरदारों में कौन कौन होगा।

    हम्मम.. कोई शक नहीं कि यदि इस समय OMG का सीक्वल लाया जाता है तो फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। क्योंकि फिलहाल अक्षय कुमार को इसी तरह की विषय प्रधान फिल्मों में पसंद किया जा रहा है।

    यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में -

    पैडमैन

    पैडमैन

    अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होने वाली है। बता दें, यह फिल्म रियल लाइफ में मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया था।

    गोल्ड

    गोल्ड

    रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म अक्षय हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे।

    Mouni Roy RETRO look LEAKED from Akshay Kumar GOLD ! | FilmiBeat
    मुगल

    मुगल

    म्यूजिकल मुगल नाम से मशहूर संगीतकार गुलशन कुमार की बॉयोपिक फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभाएंगे।

    क्रैक

    क्रैक

    नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही फिल्म 'क्रैक' साल 2017 के अगस्त में रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिलहाल फिल्म पर काम शुरू नहीं किया गया है।

    2.0

    2.0

    रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन बने नजर आएंगे। फिल्म 2018 में रिलीज होगी।

    हाउसफुल 3

    हाउसफुल 3

    हाल ही में फिल्म के निर्देशक साजिद खान ने कंफर्म किया है कि वे हाउसफुल 3 पर जल्द काम शुरु करने वाले हैं। हम्मम.. यानि की जल्द ही फैंस के सामने अक्षय कुमार कॉमेडी फिल्म के साथ आने वाले हैं।

    केसर

    केसर

    फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार इशर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे, जो 1897 में हुए सारागढ़ी की लड़ाई के दौरान 21 सिख फौजी के कमांडर थे।

    LOL- लैंड ऑफ लुंगी

    LOL- लैंड ऑफ लुंगी

    साजिद- फरहाद की अगली फिल्म में भी अक्षय फाइनल हो चुके हैं। यह फिल्म तमिल सुपरस्टार अजित की 2014 में आई फिल्म 'वीरम' की हिंदी रीमेक होगी। फिल्म का नाम होगा LOL.. पूरा नाम है - लैंड ऑफ लुंगी (लुंगी का देश)। यह एक गांव की कहानी होगी.. जहां अक्षय लुंगी पहने नजर आएंगे।

    English summary
    Paresh Rawal reveals that other super-hit film ‘Oh My God', released in 2012, will see a sequel and work on the script was on.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X