For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शुरु होते ही मुसीबत में फंस गई अक्षय कुमार की अगली फिल्म- शूटिंग रोकने की मांग

    |

    अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू स्टारर फिल्म मिशन मंगल की शूटिंग कुछ ही दिनों पहले शुरु की गई है। लेकिन फिल्म अब कानूनी पचड़े में फंस चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर राधा भारद्वाज ने प्रोड्यूसर अतुल कसबेकर पर फिल्म की कहानी कॉपीराइट के उल्लंघन का आरोप लगाया है। राधा भारद्वाज इस मामले को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचीं हैं।

    निर्देशक शंकर की सबसे छोटी फिल्म है रजनीकांत- अक्षय कुमार की 2.0

    राधा भारद्वाज ने मांग की है कि फिल्म के निर्माण और प्रदर्शन पर रोक लगाई जाए। उन्होंने कहा, मैंने अपनी लिखी कहानी 2016 में प्रोड्यूसर अतुल कस्बेकर को दी थी। इस कहानी को कहने के कई एंगल थे.. लेकिन मैंने मंगल मिशन पर काम की महिला इंजीनियरों पर आधारित कहानी लिखी थी। अतुल कस्बेकर उसी कहानी पर अपनी फिल्म बना रहे हैं।

    बहरहाल, बता दें मिशन मंगल को भारत की पहली अंतरिक्ष आधारित फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं जगन शक्ति। जबकि निर्माता होंगे आर बाल्की। फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। जी हां, यह जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस के साथ क्लैश हो रही है।

    मिशन मंगल में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी, तापसी पन्नू, शरमन जोशी और नित्या मेनन मुख्य किरदारों में दिखेंगे। आर बाल्कि के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म महिला सशक्तिकरण पर आधारित है।इस फिल्म में मंगलयान मिशन में महिलाओं के योगदान को दिखाया जाएगा।

    गौरतलब है कि इसके पहले अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 भी नाना पाटेकर और साजिद खान के मी टू अभियान में फंसने की वजह से मुसीबत में आ गई थी। वहीं, अक्षय की फिल्में टॉयलेट एक प्रेम कथा पर भी कहानी चुराने का आरोप लग चुका है।

    English summary
    A US-based filmmaker Radha Bhardwaj has filed a lawsuit to stop Akshay Kumar’s Mission Mangal due to violation of the copyright.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X