For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की फिल्म.. और करोड़ों का नुकसान.. 2019 धमाका की तैयारी!

    |
    Akshay Kumar narrowly escapes massive fire at Kesari's set | FilmiBeat

    10 दिनों पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के सेट पर आग लग गई थी और करोड़ों का नुकसान हो गया है। दरअसल, फिल्म की क्लाईमैक्स शूट की जा रही थी, जहां बम धमाके होने थे। ऐसे में एक बम धमाका गलत समय पर हो गया और आग लग गई। अब 10 दिनों के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरु होने वाली है। जहां फिर से क्लाईमैक्स सीन को शूट किया जाएगा।

    दो सुपरस्टार्स फिर आए साथ.. शानदार REMAKE के साथ

    बता दें, फिल्म का क्लाईमैक्स काफी धमाकेदार होने वाला है, जहां भरपूर एक्शन सीन्स होने वाले हैं। खैर, हादसे के वक्त अक्षय कुमार या परिणीति चोपड़ा कोई भी सेट पर नहीं थे। क्रू मेंबर्स में से भी किसी के जानमाल की हानि नहीं हुई। लेकिन फिल्म का सेट जल कर राख हो गया। फिर से अब पूरा नया सेट तैयार किया गया है।

    सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित यह फिल्म 2019 की होली पर रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय रियल लाइफ हीरो हवलदार ईशर सिंह के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में काफी एक्शन भी है, लिहाजा, अक्षय ने तलवारबाजी से लेकर अन्य युद्ध कलाओं की ट्रेनिंग भी ली है।

    हॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफर

    हॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफर

    फिल्म के लिए हॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफर Lawrence Woodward को अप्रोच किया गया है.. जिन्होंने ऑस्कर विनिंग फिल्मों Mad Max: Fury Road और Moulin Rouge में एक्शन सीन्स दिये हैं।

    सलमान भी थे साथ

    सलमान भी थे साथ

    अक्षय कुमार की इस फिल्म का ऐलान साल 2017 की शुरुआत में ही हुआ था। उस समय करण जौहर, सलमान खान और अक्षय कुमार ने साथ में तस्वीर शेयर करके यह बताया था कि तीनों मिलकर बैटल ऑफ सारागढ़ी पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

    सारागढ़ी की लड़ाई

    सारागढ़ी की लड़ाई

    सबसे पहले तो आपको बता दें कि ये भारतीय इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाई मानी जाती है। इसमें 21 सिख सैनिकों ने सारागढ़ी किला बचाने के लिए पठानों से अपनी आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ी थी।

    तीन फिल्में

    तीन फिल्में

    बता दें कि बैटल ऑफ सारागढ़ी पर बॉलीवुड में तीन फिल्में बन रही थीं। एक में रणदीप हुड्डा मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे, दूसरी में अक्षय कुमार और तीसरी में अजय देवगन.. लेकिन अजय देवगन ने फिलहाल अपनी फिल्म स्थगित कर दी है।

    सलमान ने छोड़ा साथ

    सलमान ने छोड़ा साथ

    लेकिन सलमान खान ने बीच में फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिये। माना जा रहा है.. यह इसीलिए क्योंकि अजय देवगन भी इसी घटना पर आधारित फिल्म बना रहे हैं।

    धमाकेदार एक्शन

    धमाकेदार एक्शन

    अक्षय कुमार ने समय समय अपनी फिल्मों में एक्शन का जौहर दिखाया है। लिहाजा, केसरी में भी उन्हें इस अंदाज में देखना शानदार रहेगा। फिल्म के युद्ध सीन्स के लिए शानदार सेट भी तैयार किया गया है, जहां शूटिंग की जा रही है।

    फिल्म के निर्माता पंजाब से कुछ रियल पहलवान भी फिल्म में लाना चाह रहे हैं। अक्षय कुमार समेत सभी कलाकार 15 दिनों की ट्रेनिंग लेंगे।

    English summary
    Akshay Kumar starrer 'Kesari' shoot to resume after 10 days. A huge fire was broke out on the sets 10 days before in Wai, Maharashtra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X