For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार स्टारर 'बेल बॉटम' की रिलीज को लेकर मेकर्स ने जारी किया बयान, अफवाहों को किया शांत

    |

    अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज को लेकर अफवाहें थी कि फिल्म अब थियेटर्स में नहीं, बल्कि ओटीटी पर रिलीज होने वाली है और इसके लिए मेकर्स ने भारी भरकम डील भी फाइनल कर ली है। बहरहाल, अब मेकर्स ने आधिकारिक बयान जारी किया है और सभी अफवाहों को खारिज किया है। मेकर्स ने फिल्म की डिजिटल रिलीज की खबरों को महज अफवाह बताया है।

    पूजा एंटरटेनमेंट ने बयान में लिखा- "मीडिया के एक सेक्शन द्वारा बेलबॉटम को लेकर लगाए जा रहे अनुमान को पूजा एंटरटेनमेंट खारिज करता है। फिल्म बेल बॉटम को लेकर कोई भी निर्णय पूजा एंटरटेनमेंट सही समय आने पर लेगा। पूजा एंटरटेनमेंट के अलावा किसी को भी किसी भी प्रकार का फिल्म को लेकर कोई भी वक्तव्य जारी करने का अधिकार नहीं है।"

    उन्होंने आगे लिखा-"हम मीडिया से निवेदन करते हैं कि वह हमारे द्वारा दी गई सूचनाओं पर ही ध्यान दें। अन्य कहीं से भी किसी भी खबरों पर ध्यान ना दें। अपना ध्यान रखिए और मास्क पहनिए। हम सभी के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं।"

    ऑक्सीजन, एम्बुलेंस से लेकर खाना मुहैया कराने तक, फरहान अख्तर ने आगे बढ़ाया मदद का हाथ, शेयर की लिस्टऑक्सीजन, एम्बुलेंस से लेकर खाना मुहैया कराने तक, फरहान अख्तर ने आगे बढ़ाया मदद का हाथ, शेयर की लिस्ट

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम

    रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह एक थ्रिलर फिल्म है। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन दिखने वाले हैं।

    1980 के समय पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार रॉ एजेंट की भूमिका अदा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी लिखी है असीम अरोरा और परवेज़ शेख ने।

    ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म?

    ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म?

    बेल बॉटम 28 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में अब ये संभव नहीं है। अफवाह थी कि निर्माता- निर्देशक अब फिल्म को पोस्टपोन करने की बजाए अब इसे ओटीटी पर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

    भारी भरकम डील

    भारी भरकम डील

    सूत्रों की मानें तो अमेज़न इस फिल्म के लिए 125 करोड़ की डील ऑफर की थी। लेकिन निर्माता 150 करोड़ से नीचे जाने के लिए तैयार नहीं है। लिहाजा, फिर हॉटस्टार से बात शुरु हुई, जिनके साथ डील पक्की होने की ओर है। हालांकि मेकर्स ने इस सभी खबरों से इंकार किया है।

    स्पाई थ्रिलर

    स्पाई थ्रिलर

    बेल बॉटम एक स्पाई थ्रिलर है। इसकी की कहानी सितंबर 1981 से लेकर अगस्त 1984 में हुई एक के बाद एक हाइजैकिंग पर आधारित है। इस हाइजैकिंग ने पूरे देश को हिला दिया था। इस हाइजैकिंग की जिम्मेदारी आतंकी संगठनों ने ली थी।

    लॉकडाउन खत्म होते ही की थी शूटिंग

    लॉकडाउन खत्म होते ही की थी शूटिंग

    बीते साल कोरोना लॉकडाउन के समय ही फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली गई और फिर लॉकडाउन खत्म होते ही, अगस्त से फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी गई।

    अक्षय कुमार समेत पूरी टीम एक चार्टर्ड हवाई जहाज लेकर स्कॉटलैंड पहुंचे थे। जहां उन्होंने बिना किसी व्यवधान फिल्म की शूटिंग पूरी की। फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    साउथ की फिल्म की रीमेक!

    साउथ की फिल्म की रीमेक!

    पहले अफवाह थी कि यह साउथ की फिल्म की रीमेक है, लेकिन अक्षय कुमार ने इससे इंकार किया था। दरअसल, इसी नाम से कन्नड़ में भी एक फिल्म चुकी है और उस फिल्म के निर्देशक रवि वर्मा को अंदेशा है कि अक्षय कुमार की फिल्म उनकी फिल्म की कॉपी है।

    वहीं, अक्षय कुमार ने साफ किया है कि उनकी फिल्म बेल बॉटम किसी भी कन्नड़ फिल्म का रीमेक नहीं है। दोनों फिल्मों में दो ही समानता है - पहला नाम और दूसरा जासूस की कहानी। बेल बॉटम पूरी तरह से ओरिजनल कहानी पर बन रही है।

    English summary
    Pooja Entertainment, which is co-producing Akshay Kumar starrer 'Bell Bottom' with Emmay Entertainment, released an official statement to clarify the speculations revolving around the release of the movie.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X