For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूर्यवंशी - 2 अप्रैल को नहीं आएगी अक्षय कुमार की फिल्म, इस खास दिन होगा रिलीज डेट ऐलान

    |

    अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट पर लंबे समय से प्रश्न बना हुआ है। कभी होली तो कभी गुड फ्राइडे रिलीज की अफवाहें आती रही हैं। कोई शक नहीं कि यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। लेकिन बता दें, फिल्म इन दोनों दिनों पर रिलीज नहीं हो रही है।

    ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा के रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में नहीं आ रही है। बल्कि फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा रोहित शेट्टी के जन्मदिन पर.. यानि की 14 मार्च को होने वाली है।

    देखना दिलचस्प होगा कि सूर्यवंशी कब रिलीज होती है.. क्योंकि सभी फेस्टिव डेट्स को पहले ही बड़ी फिल्मों ने लॉक कर लिया है। ईद से लेकर स्वतंत्रता दिवस, गांधी जयंती, दिवाली, क्रिसमस.. सभी डेट्स लॉक हो चुकी है। बहरहाल, सूर्यवंशी का क्रेज इस कदर है कि फिल्म कभी भी रिलीज हो, बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करेगी।

    थियेटर में ही रिलीज होगी फिल्म

    थियेटर में ही रिलीज होगी फिल्म

    रिपोर्ट्स की मानें तो 'सूर्यवंशी' के मेकर्स लगातार सिनेमाघरों के मालिकों के साथ चर्चा में हैं ताकि उनकी फिल्म को शानदार रिलीज मिल सके।

    लॉकडाउन के दिनों में रोहित शेट्टी को ओटीटी से कई बड़े ऑफर्स आए, लेकिन उन्होंने बड़ी स्क्रीन पर भरोसा बनाए रखा.. कि फिल्म थियेटरों में ही रिलीज की जाएगी।

    शानदार कास्ट- सिंबा, सिंघम का तड़का

    शानदार कास्ट- सिंबा, सिंघम का तड़का

    इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ दिखेंगी। जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम किरदारों में होंगे।

    रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्मों के पॉपुलर किरदार सिंबा और सिंघम को भी फिल्म में शामिल किया है। जाहिर है अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह को देखना किसी धमाके से कम नहीं। खासकर अजय देवगन की फैन फॉलोइंग का फिल्म को जबरदस्त फायदा होने वाला है।

    रोहित शेट्टी की cop यूनिवर्स

    रोहित शेट्टी की cop यूनिवर्स

    सिंबा, सिंघम के बाद रोहित शेट्टी अब सूर्यवंशी लेकर आए हैं। जो कि रोहित शेट्टी के cop यूर्निवर्स का अगला किरदार है। रोहित शेट्टी के सिनेमा की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है, जो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही है। इस फिल्म के साथ रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार पहली बार जुड़े हैं।

    फिल्म की बंपर ओपनिंग

    फिल्म की बंपर ओपनिंग

    सूर्यवंशी की बात करें तो यह फिल्म कभी भी रिलीज हो, फिल्म को काफी तगड़ा रिस्पॉस मिलने की आशा है। अक्षय कुमार इन दिनों अपने करियर के बेस्ट फेज़ में हैं।

    2019 में रिलीज अक्षय की चार फिल्मों में से तीन फिल्मों ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। सभी फिल्में हिट रही थीं। लिहाजा, अब फैंस को भी अपने सुपरस्टार से काफी उम्मीदें हैं।

    धमाकेदार एक्शन

    धमाकेदार एक्शन

    अक्षय कुमार फिल्म में एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे हैं, जो आतंकवाद से निपटते दिखेंगे। लंबे समय के बाद अक्षय कुमार को इस तरह के एक्शन अंदाज़ में देखा जाएगा। जाहिर है फैंस अक्षय को इस रोल में देखने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

    रोहित शेट्टी- अक्षय कुमार

    रोहित शेट्टी- अक्षय कुमार

    इस फिल्म के साथ पहली बार अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी साथ आए हैं। जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। दोनों की अपनी अलग जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

    अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' का प्री-प्रोडक्शन काम शुरु, जोरशोर से बन रहा है सेट- अप्रैल से शूटिंग शुरु!अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' का प्री-प्रोडक्शन काम शुरु, जोरशोर से बन रहा है सेट- अप्रैल से शूटिंग शुरु!

    English summary
    According to film trade analyst, Komal Nahta, Akshay Kumar's Sooryavanshi will not release on 2nd April. It's release date will be announced on Rohit Shetty's Birthday i.e 14th March.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X