For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ने की 100% स्क्रीन की डिमांड, बॉक्स ऑफिस पर कोई फिल्म नहीं देगी टक्कर!

    |

    रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यवंशी दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर ये फिल्म कोरोना और लॉकडाउन की वजह से लगभग डेढ़ साल से टलती आ रही है। फिल्म को ओटीटी रिलीज के कई ऑफर आए, लेकिन मेकर्स इसे बड़ी स्क्रीन पर ही रिलीज करना चाहते थे। लिहाजा, अब दिवाली पर इसका धमाका होने वाला है।

    लेकिन इस दिवाली सिर्फ सूर्यवंशी की नहीं, बल्कि हॉलीवुड की चर्चित फ्रैंचाइजी फिल्म 'इटनर्ल्स' भी रिलीज होने वाली है। साथ ही रिपोर्ट्स थी कि सलमान खान- आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' भी इसी दिन रिलीज होने वाली है। लेकिन अब ये मुश्किल लग रहा है!

    'सूर्यवंशी' के साथ अक्षय कुमार थियेटर में, तो ओटीटी पर कार्तिक आर्यन करेंगे दिवाली 'धमाका'!'सूर्यवंशी' के साथ अक्षय कुमार थियेटर में, तो ओटीटी पर कार्तिक आर्यन करेंगे दिवाली 'धमाका'!

    बता दें, सूर्यवंशी के मेकर्स ने थिएटर मालिकों से दीवाली पर फिल्म के लिए 100 फीसदी स्क्रीन स्पेस की मांग की है। और खबरें हैं कि थियेटर मालिकों ने मेकर्स भी शर्त मंजूर भी कर ली है। लिहाजा, ऐसे में सलमान खान की अंतिम और मार्वल की हॉलीवुड फिल्म की रिलीज बेहद मुश्किल है और दोनों फिल्में पोस्टपोन की जा सकती हैं।

    बहुप्रतीक्षित फिल्म

    बहुप्रतीक्षित फिल्म

    टाइम्स से बात करते हुए फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर सुनील वाधवा ने कहा कि,"सूर्यवंशी न केवल थिएटर मालिकों के लिए बल्कि दर्शकों के लिए भी बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जिसका काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। हम महाराष्ट्र के लिए एसओपी दिशा निर्देशों का इंतजार कर रहे हैं जिसके आधार पर हमारी वितरण रणनीति की योजना बनाई जाएगी।"

    100 प्रतिशत स्क्रीन स्पेस

    100 प्रतिशत स्क्रीन स्पेस

    सुनील वाधवा ने आगे बताया, "सभी प्रदर्शकों ने 100 प्रतिशत स्क्रीन स्पेस के साथ सूर्यवंशी को प्रदर्शित करने के लिए एकजुटता दिखाई है, वास्तव में अन्य राज्यों में जहां सिनेमाघर पहले ही खुल चुके हैं, वहां अभी भी सिनेमाघरों का बड़ा हिस्सा एक सूर्यवंशी फिल्म के साथ खुलेगा।"

    सूर्यवंशी और 83

    सूर्यवंशी और 83

    बता दें, 'सूर्यवंशी' को प्रोड्यूस कर रही रिलायंस एंटरटेनमेंट की दूसरी फिल्म '83' क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होनी वाली है। वो भी एक बड़ी फिल्म है, जो शानदार प्रदर्शन की उम्मीद देती है। लिहाजा, थियेटर मालिक जानते हैं कि कि यदि सूर्यवंशी मेकर्स की शर्त मानने में उनका भी फायदा है।

    लंबे समय से था इंतजार

    लंबे समय से था इंतजार

    बता दें, सूर्यवंशी को पूरी की पूरी स्क्रीन देने के लिए प्रदर्शक इसीलिए भी तैयार हैं.. क्योंकि रोहित शेट्टी ने डेढ़ साल तक इंतजार किया। दूसरे मेकर्स की तरह उन्होंने ओटीटी का रास्ता नहीं चुना। लिहाजा, रोहित शेट्टी और सूर्यवंशी मेकर्स के सम्मान में थियेटर मालिक हर शर्त को मानने के लिए तैयार हैं।

    धमाकेदार कमाई

    धमाकेदार कमाई

    वहीं, ये बात है कि सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की गारंटी मानी जा रही है।सूर्यवंशी एक ऐसी फिल्म साबित हो सकती है, जो बड़ी संख्या में दर्शकों को बड़ी स्क्रीन तक लाएगी। धमाकेदार एक्शन, स्टंट और स्कारकास्ट से सजी अक्षय कुमार की इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस को भी काफी उम्मीदें हैं। सिंघम और सिंबा के बाद, यह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म है।

    अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी

    अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी

    कोई शक नहीं कि इन सबके बीच सूर्यवंशी का धमाका काफी बड़ा साबित हो सकता है। इस फिल्म के साथ पहली बार अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी साथ आए हैं। दोनों ही एक्शन के लिए जाने जाते हैं। जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। दोनों की अपनी अलग जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

    English summary
    Akshay Kumar's Sooryavanshi wants 100 percent screens in theatres on Diwali. So, Salman Khan's Antim and Hollywood film Eternals may postponed their release?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X