For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Sooryavanshi:अजय देवगन,अक्षय कुमार- रणवीर के साथ 20 दिन का तगड़ा क्लाइमेक्स, पूरी रिपोर्ट

    |

    साल 2020 में अक्षय कुमार की पहली रिलीज फिल्म होगी सूर्यवंशी। आपको बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग अभी बाकी है। कुछ दिन में इसे पूरा कर लिया जाएगा।

    वरुण धवन इस टाइप के सुपरस्टार्स में से एक हैं जो कुछ दिन बाद गायब, ट्टीट ने मचाया बवालवरुण धवन इस टाइप के सुपरस्टार्स में से एक हैं जो कुछ दिन बाद गायब, ट्टीट ने मचाया बवाल

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फरवरी के अंत में इसका ट्रेलर लांच किया जाएगा। 27 मार्च रिलीज होने के कारण एक महीने पहले से फिल्म का जमकर प्रमोशन किया जाएगा। इस कॅाप ड्रामा में अक्षय कुमार फिर अपराध के खिलाफ खड़े होते नजर आयेंगे।

    इसमें उनके सामने विलेन के तौर पर होंगे अभिमन्यु सिंह। अभिमन्यु पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।अभिमन्यु इससे पहले श्रीदेवी की मॅाम में विलेन की भूमिका में दिखाई दिए थे। मुंबई मिरर से बातचीत में अभिमन्यु ने फिल्म के एक्शन सीन और अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह के एक साथ स्क्रीन शेयर करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

    अक्षय और मेरे किरदार का अपना एजेंडा

    अक्षय और मेरे किरदार का अपना एजेंडा

    अक्षय कुमार के साथ अपनी शूटिंग पर उन्होंने कहा कि ऊटी में चार दिन की शूटिंग की गई है। फिल्म में अक्षय सर और मेरे किरदार का अपना एक अलग एजेंडा है। मेरे किरदार की अपनी विचारधारा है। भावुक तौर पर इसे बनाया गया है। अक्षय सर ने शूटिंग के दौरान मेरा काफी सपोर्ट किया है।

    रोहित शेट्टी की फिल्म लार्जर देन लाइफ

    रोहित शेट्टी की फिल्म लार्जर देन लाइफ

    वह आगे कहते हैं कि रोहित शेट्टी की फिल्म में विलेन की भूमिका निभाना अपने आप में बहुत बड़ी बात है। रोहित शेट्टी की फिल्म लार्जर देन लाइफ होती है।

    बम विस्फोट के साथ गोलाबारी।

    बम विस्फोट के साथ गोलाबारी।

    सूर्यवंशी के एक्शन सीन पर बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि रियल स्पेस में एक्शन सीन की पूरी शूटिंग की गई है। जहां पर इमारतों पर से कूदना, बंदूक की धूम,लड़ाई और बम विस्फोट के साथ गोलाबारी। इन सबके बीच सूर्यवंशी की शूटिंग पूरी की गई है।

    तीनों बिग स्टार्स को क्लाइमेक्स में लाने का काम रोहित शेट्टी ने किया

    तीनों बिग स्टार्स को क्लाइमेक्स में लाने का काम रोहित शेट्टी ने किया

    बता दें कि सूर्यवंशी के क्लाइमेक्स की शूटिंग 20 दिन में की गई है। रोहित शेट्टी ने एक साथ अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को एक साथ लाया है। अक्षय एक ऐसे कॅाप के किरदार में हैं जो कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में शामिल है। एक समय पर तीनों बिग स्टार्स को एक साथ लाने का काम केवल रोहित शेट्टी कर सकते हैं।

    9 वीं ऐसी फिल्म

    9 वीं ऐसी फिल्म

    कुलमिलाकर इस फिल्म का सुपरहिट होना तय माना जा रहा है। रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी मार्च में रिलीज होगी। ये 9वीं ऐसी फिल्म होगी जहां पर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की हिट जोड़ी साथ दिखाई देगी।

    English summary
    Akshay Kumar sooryavanshi villain abhimanyu singh shared action and climax detail, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X