For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या कभी किसी ने दंगा देखा है? हिंदुस्तान को चुप रहना चाहिए- दिल्ली दंगे पर रोहित शेट्टी का बयान

    |

    अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। सिंघम और सिंबा के बाद रोहित शेट्टी की ये अगली कॅाप सीरीज है। जहां पर आतंकवाद का खात्मा करते हुए अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन का किरदार दिखाई देगा।

    मुंबई में हुए आतंकी हमलों का जिक्र होने के साथ लश्कर से भी जुड़ी बातें ट्रेलर में दिखाई गई है। साथ ही हिंदू-मुस्लिम एकता की भी झलक ट्रेलर के अंत में पेश की गई है।

    इसी से जुड़ा हुआ एक सवाल रोहित शेट्टी के साथ अजय देवगन और अक्षय कुमार से पूछा गया। जहां पर दिल्ली हिंसा और दंगे के बारे में राय पूछी गई। जिसका काफी करारा और सटिक जवाब रोहित शेट्टी ने दिया। चलिए जानते हैं कि उन्होंने सोमवार को ट्रेलर लांच के मौके पर क्या कहा।

    जो हिंदू और मुसलमान भारत के हैं

    जो हिंदू और मुसलमान भारत के हैं

    सूर्यवंशी के ट्रेलर लांच के दौरान एक पत्रकार ने ये सवाल किया कि एक अक्षय कुमार, अजय देवगन और रोहित शेट्टी आपकी इस फिल्म में बार बार ये दिखाया जा रहा है कि और ट्रेलर में ये डायलॉग भी है कि जो हिंदू और मुसलमान भारत के हैं..वो एक साथ रहते हैं इस एकता को दिखाया जा रहा है।इन दिनों जो देश के हालात हैं, खास तौर पर जो दिल्ली में हो रहा है..इस सवाल के पूरे होने से पहले रोहित जवाब देना शुरू करते हैं।

    ये एक गंभीर विषय है

    ये एक गंभीर विषय है

    रोहित कहते हैं कि ये एक गंंभीर विषय है। बहुत सारे लोग इस संबंध में बात कर रहे हैं। इस वक्त हम सबके लिए यही सबसे अच्छा होगा कि थोड़ा शांत रहें। जो हमारे पुलिस अफसर हैं जो हमारी सरकार है..हमारे जो लोग हैं..वो वहां पर है।

    हिंदुस्तान को चुप रहना चाहिए

    हिंदुस्तान को चुप रहना चाहिए

    यहां पर मुंबई में हंसी मजाक करते हुए, जो लोगों पर वहां बीतती है..उस पर बात करना बहुत आसान होता है..सबसे बेस्ट यही होगा कि इस वक्त पूरे हिंदुस्तान को चुप रहना चाहिए।क्या हो रहा है कि सब आकर बोल रहे हैं और मामला बढ़ता जा रहा है।शांत रहेंगे अपने आप चीजें सुलझेगी।

    क्या कभी किसी ने दंगा देखा है

    क्या कभी किसी ने दंगा देखा है

    रोहित शेट्टी ने आगे कहा कि वहां पर एक सीएम हैं। सबलोग हैं। वहां पर जमीनी स्तर पर हालात कठिन हैं। क्या कभी किसी ने दंगा देखा है..फटके हाथ में आ जाएगी..कभी नहीं करना चाहिए ये सब। हम लोग यहां अपनी फिल्म का ट्रेलर लांच करने आए हैं।

    सोशल मीडिया पर वाहवाही भी हो जाएगी

    सोशल मीडिया पर वाहवाही भी हो जाएगी

    अंत में रोहित शेट्टी अपनी बात को खत्म करते हुए कहते हैं कि मैं फिर कुछ ज्ञान भरा बोल दूंगा और सोशल मीडिया पर वाहवाही भी हो जाएगी।इस वक्त हम सभी को इस चीज को लेकर चुप रहना चाहिए। फिलहाल थोड़े दिनों के लिए। जिस पर ये बीत रही वो मामला सब सुलझ जाए फिर सब बोल सकते हैं।

    English summary
    Akshay Kumar Sooryavanshi Trailer launch Rohit Shetty talk about Delhi riots
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X