For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लक्ष्मी बम के इंतजार के बीच फैंस के लिए बुरी खबर, सूर्यवंशी की रिलीज को लगा जोरदार झटका !

    By Filmibeat Desk
    |

    अक्षय कुमार इन दिनों अपनी दो तीन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। एक तरफ उन्होंने अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली अपनी फिल्म बेलबॅाटम की शूटिंग पूरी की। तो वहीं लक्ष्मी बम भी डिजिटल रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके साथ ही उनकी मार्च से अटकी एक और फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज को लेकर भी लगातार सवाल बना हुआ है।

    जी हां, अक्षय कुमार की फिल्मों की लंबी फेहरिस्त है जिसका इंतजार फैंस काफी देरी से कर रहे हैं। सूर्यवंशी भी मार्च में रिलीज हो जाती लेकिन कोरोना महामारी के कारण सिनेमाघर बंद हो गए।

    मेकर्स किसी भी हालत में इसकी रिलीज ओटीटी पर डालने के लिए तैयार नहीं हैं। अब जब केंद्र सरकार ने सिनेमाघर खोलने की अनुमति दे दी है फिर भी सूर्यवंशी की रिलीज पर सवाल बना हुआ है।

    मेकर्स का बड़ा फैसला

    मेकर्स का बड़ा फैसला

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार मेकर्स इस फिल्म को दिवाली पर रिलीज करने का विचार कर रहे थे। लेकिन अब ऐसा होता दिखाई नहीं दे रहा है। थिएटर खुल रहे हैं लेकिन कई बड़े राज्य ऐसे हैं जहां पर अभी भी सिनेमाघर में फिल्म दिखाने को लेकर राज्य सरकार ने फैसला नहीं लिया है।

    इन राज्यों में सिनेमाघर बंद

    इन राज्यों में सिनेमाघर बंद

    मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र, तमिलनाडु, आंध्रप्रदेश के साथ कई ऐसे राज्य हैं जहां पर सिनेमाघर खुलने को लेकर सरकार ने कोई तय फैसला नहीं लिया है। ऐसे में रिलीज का कोई फायदा नहीं। खासकर मुंबई से जहां पर फिल्मों की डिमांड सबसे अधिक है।

    साल के अंत में होगी रिलीज या अगले साल

    साल के अंत में होगी रिलीज या अगले साल

    रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि दिवाली के बाद साल के अंत में या फिर अगले साल तक कोरोना से हालात ठीक होने पर और सभी राज्यों में सिनेमाघर को खोलने की अनुमति मिलने के बाद सूर्यवंशी रिलीज हो सकती है। फिलहाल मेकर्स ने इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

    दिवाली पर लक्ष्मी बम आ रही है

    दिवाली पर लक्ष्मी बम आ रही है

    अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। इसका टीजर भी कुछ दिन में रिलीज किया जाएगा। यानी अक्षय वैसे भी ओटीटी पर आ रहे हैं। सूर्यवंशी लार्जर देन लाइफ है फाइट सीन हैं। ऐसे में ओटीटी पर उसे रिलीज करने का मन मेकर्स ने नहीं बनाया है।

    दिवाली रिलीज का पूरा फायदा

    दिवाली रिलीज का पूरा फायदा

    100 करोड़ में लक्ष्मी बम के डिजिटल और सेटेलाइट अधिकार को पहले से बेचा जा चुकाहै। ऐसे में रिलीज से पहले अक्षम कुमार की ये फिल्म पूरे फायदे में है। ऊपर से दिवाली रिलीज भी काफी फायदा पहुंचा आरामा से पहुंचा सकती है।महिला किरदार में भूत की भूमिका निभाते हुए देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं

    English summary
    Akshay Kumar sooryavanshi not releasing in theatre this year because of corona virus
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X