For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Alert...2018 की ब्लाॅकबस्टर ..अक्षय की ये तस्वीर..आपको चौंका देगी...Shock

    By Prachi Dixit
    |

    साल 2017 की तरह 2018 भी अक्षय कुमार के लिए बेहतरीन फिल्मों की फेहरिस्त लेकर आ रहा है। इस में सबसे ऊपर नाम शामिल है मुगल का। टी सीरीज कंपनी के निर्माता गुलशन कुमार के जीवन पर यह बायोपिक आधारित है।

    इस बायोपिक में अक्षय कुमार टाइटल भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार कर रहे हैं। गौरतलब है कि रिलीज से पहले अपने कंटेंट को लेकर यह बायोपिक चर्चा में है।

    हाल ही में इस फिल्म की एक ऐसी तस्वीर सामने आयी है जिसने इस फिल्म को दोबारा फोकस में ला दिया है। अक्षय कुमार की इस तस्वीर को देखकर साफ कहा जा सकता है कि उन्होंने इस फिल्म को साइन करने से पहले मंदिर में जाकर शिव भगवान के दर्शन किए। इसकी वजह गुलशन कुमार की शिव भगवान में आस्था है।

    वहीं पर बैठकर निर्माता भूषण कुमार और अक्षय कुमार ने इस फिल्म को साइन किया है। ज्ञात हो कि भूषण कुमार लंबे समय से अपने पिता गुलशन कुमार की बायोपिक बनाना चाहते थे। वह इसके लिए सही एक्टर की तलाश में थे।

    उनकी तलाश अक्षय कुमार पर आकर थमी। इस फिल्म को साइन करते ही भूषण कुमार ने तुरंत इस फिल्म में अक्षय कुमार के होने की जानकारी दे दी थी।

    वैसे आपको बता दें कि अक्षय कुमार के लिए यह बायोपिक बेहद अहम होने के साथ चैलेंजिंग भी है। गोल्ड के साथ यह उनकी दूसरी बायोपिक होगी। मुगल अक्षय के करियर की सबसे बड़ी यूएसपी बन सकती है। आइए जानते हैं कैसे..

    अक्षय प्रभावित

    अक्षय प्रभावित

    गुलशन कुमार के संघर्ष के दिनों से लेकर उनके म्यूजिक इंडस्ट्री के बादशाह बनने के सफर ने अक्षय को लंबे समय से प्रभावित किया था। अक्षय कुमार ने अपनी पहली फिल्म सौगंध की शुरुआत गुलशन कुमार के साथ ही की थी।

    बायोपिक पूरी नहीं

    बायोपिक पूरी नहीं

    मुगल में अक्षय टी -सीरिज कंपनी के कर्ता-धर्ता गुलशन कुमार की भूमिका में दिखाई देंगे। लेकिन अक्षय की यह फिल्म पूरी तरह से बायोपिक नहीं होगी। गुलशन कुमार की चाल-ढाल में ढलने की बजाए अक्षय अपने किरदार की एक खूबी को पकड़ेगे और उसी के आधार पर कहानी आगे बढ़ायेंगे।

    कंट्रोवर्सी शामिल नहीं

    कंट्रोवर्सी शामिल नहीं

    अक्षय कुमार भले ही यह बायोपिक का चेहरा हो। लेकिन इस बायोपिक में गुलशन कुमार की कंट्रोवर्सी पर फोकस नहीं किया जाएगा।गुलशन कुमार का जीवन काफी संघर्ष भरा रहा है। उनके शुरुआती दिनों से लेकर म्यूजिक इंडस्ट्री का बादशाह बनने तक कई तरह के विवाद उनसे घिरे रहे।

    संघर्ष पर फोकस

    संघर्ष पर फोकस

    इस फिल्म का पूरा फोकस केवल गुलशन कुमार के शुरुआती दिनों से लेकर म्यूजिक इंडस्ट्री का नामी चेहरा बनने पर केंद्रीत होगा।

    समाज के लिए प्रेरणा

    समाज के लिए प्रेरणा

    इस पूरी फिल्म को एक जीरो से हीरो की कहानी पर फोकस किया जाएगा। समाज के लिए एक मिसाल के तौर पर इस बायोपिक को पेश किया जाएगा।

    अक्षय नाम ही काफी है

    अक्षय नाम ही काफी है

    किसी भी फिल्म से अब अक्षय का नाम जुड़ना भी सुपरहिट की गैरेंटी लेकर आता है। अक्षय की फिल्मों की सबसे बड़ी यूएसपी कहानी होती है। अक्षय बॅाक्स आॅफिस के लिहाज से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं।

    लुक में हल्का सा बदलाव

    लुक में हल्का सा बदलाव

    गुलशन कुमार का किरदार पर्दे पर निभाने के लिए अक्षय कुमार अपने लुक में हल्का सा बदलाव करेंगे। लेकिन वह आमिर खान की तरह खुद को पूरी तरह से लुक में बदलते हुए नहीं नजर आयेंगे। उनका फोकस केवल गुलशन कुमार की जीवनी पर होगा।

    English summary
    Akshay Kumar and Bhushan Kumar sign biopic Mogul in front of Lord Shiva...Here read full story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X