For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने जोरशोर से शुरू किया काम- कोरोना के बीच 9 दिनों में की 6 विज्ञापनों की शूटिंग

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना काल में भी काफी व्यस्त चल रहे हैं और जोरशोर से अपने काम में लगे हुए हैं। वह पूरी सावधानी में हैं, लेकिन शूटिंग रखा है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले 9 दिनों में अक्षय कुमार 6 विज्ञापन की शूटिंग कर चुके हैं। सारी शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में की गई है।

    कुछ दिनों में अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग के लिए ब्रिटेन रवाना होने वाले हैं। प्रोडक्शन हाउस ने पूरी टीम को ले जाने के लिए चिकित्सकीय सुविधाओं से लैस एक विशेष विमान की व्यवस्था की है। वहीं, अक्टूबर के महीने से अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' और 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू करेंगे।

    लेकिन ब्रिटेन निकलने से पहले उन्होंने 9 दिनों के भीतर 6 अलग-अलग विज्ञापन फिल्मों के लिए उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। कोरोना के कारण सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने के लिए इन शूटिंग के दौरान केवल 33 प्रतिशत वर्कफोर्स का उपयोग किया गया। इस शूट के दौरान केवल 30-35 तकनीशियनों और कर्मचारियों ही शामिल रहे।

    यहां देंखे अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों से जुड़ी जानकारी-

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में एटीएस अफसर के किरदार में दिखेंगे अक्षय कुमार। यह फुल एक्शन ड्रामा फिल्म 24 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से पोस्टपोन हो चुकी है।

    इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ दिखेंगी। जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम किरदारों में होंगे। यह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म है।

    लक्ष्मी बम

    लक्ष्मी बम

    वहीं, लक्ष्मी बम ईद 2020 पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब यह डिज्नी- हॉटस्टार पर आने वाली है। साउथ की फिल्म 'कंचना' के हिंदी रीमेक 'लक्ष्मी बम' में अक्षय कुमार एक ऐसे आदमी का किरदार निभाते दिखाई देंगे जिस पर एक हिजड़े का भूत चढ़ जाता है।

    फॅाक्स स्टार स्टूडियो की इस फिल्म का निर्देशन राघव लारेंस कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय के साथ दिखेंगी कियारा आडवाणी।

    पृथ्वीराज

    पृथ्वीराज

    यशराज फिल्म्स की महत्तवाकांक्षी प्रोजेक्ट पृथ्वीराज चौहान बायोपिक दिवाली 2020 पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन खबरों की मानें तो फिल्म के विशाल सेट को लॉकडाउन के दौरान तोड़ दिया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक हैं डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी।

    बच्चन पांडे

    बच्चन पांडे

    फिल्म 'बच्चन पांडे' पहले 2020 क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन आमिर खान के बोलने पर अक्षय कुमार ने इसे आगे बढ़ा लिया। अब यह फिल्म 22 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली है। लेकिन कोरोना के कहर के बीच कुछ कहा नहीं जा सकता। फिल्म के निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला, जबकि डाइरेक्ट करेंगे फरहाद सामजी। फिल्म में अक्षय के साथ दिखेंगी कृति सैनन..

    अतरंगी रे

    अतरंगी रे

    आनंद एल राय निर्देशित फिल्म होगी 'अतरंगी रे'। इस फिल्म में मुख्य किरदारों में दिखेंगे अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष। फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। म्यूजिक देंगे ए आर रहमान। फिल्म 1 मार्च 2020 को फ्लोर पर आ चुकी है। जबकि 14 फरवरी 2021 को रिलीज होने वाली है।

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम

    वहीं, बेल बॉटम 22 जनवरी 2021 से आगे बढ़कर 2 अप्रैल 2021 पहुंच चुकी है। फिल्म प्रोड्यूस करेंगे वाशु भगनानी और जैकी भगनानी। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं रंजीत तिवारी। यह फिल्म 80s के समय की पीरियड- थ्रिलर फिल्म होगी, जो कि एक जासूस की सच्ची कहानी पर आधारित है।

    एक्शन डायरेक्टर परवेज खान का 55 साल की उम्र में निधन- शाहरुख से लेकर आयुष्मान के साथ किया था काम एक्शन डायरेक्टर परवेज खान का 55 साल की उम्र में निधन- शाहरुख से लेकर आयुष्मान के साथ किया था काम

    English summary
    According to reports, Akshay Kumar shot six commercials in 9 days at Mumbai's Mehboob Studios. He will soon start shooting for upcoming movie Atrangi Re.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X