For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'राम सेतु' का ऊटी शेड्यूल पूरा, अक्षय कुमार ने शेयर की जैकलीन और सत्यदेव के साथ खूबसूरत तस्वीर

    |

    अक्षय कुमार बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऊटी में फिल्म 'राम सेतु' के एक शेड्यूल को पूरा कर एक्टर अब उज्जैन में फिल्म 'ओह माय गॉड 2' की शूटिंग कर रहे हैं। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म राम सेतु का ऊटी शेड्यूल पूरा हो चुका है, जहां से अक्षय कुमार ने जैकलीन फर्नांडीज और सत्यदेव के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

    फिल्म दिवाली 2022 पर रिलीज होने वाली है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग जोरशोर से चल रही है और दिसंबर अंत तक इसके खत्म होने की उम्मीद है। फिल्म में अक्षय और जैकलीन के अलावा नुसरत भरूचा भी मुख्य किरदार में हैं।

    अक्षय कुमार ने शुरू की OMG 2 की शूटिंग, निभाएंगे भगवान शिव का किरदार, शेयर किया फर्स्ट लुकअक्षय कुमार ने शुरू की OMG 2 की शूटिंग, निभाएंगे भगवान शिव का किरदार, शेयर किया फर्स्ट लुक

    राम सेतु के सेट से तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा-"तस्वीर में या जीवन में, हमेशा काले बादलों के ऊपर प्रकाश की वह सुंदर लकीर होती है। राम सेतु के ऊटी शेड्यूल को खत्म कर दिया है। आशा है कि दिव्य प्रकाश हमेशा हमारा मार्गदर्शन करता रहे।"

    मार्च में शुरु हुई थी शूटिंग

    मार्च में शुरु हुई थी शूटिंग

    अभिनेता ने मार्च 2021 में अयोध्या में फिल्म के मुहूर्त के साथ शूटिंग शुरु की थी। मुंबई में फिल्म का एक लंबा शेड्यूल शूट करना था, लेकिन दूसरा लॉकडाउन लागू हो गया। फिर अक्षय सहित यूनिट के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिससे शूटिंग रद्द कर दी गई थी।

    अक्षय कुमार का किरदार

    अक्षय कुमार का किरदार

    फिल्म में अक्षय कुमार एक पुरातत्वविद् का किरदार निभा रहा हूं। फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार कहते हैं कि, "राम सेतु पीढ़ियों के अतीत, वर्तमान और भविष्य के बीच का सेतु है।"

    अमेजन के साथ डील

    अमेजन के साथ डील

    इस फिल्म के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो ने भारत में फिल्म-निर्माण के क्षेत्र में पहला कदम बढ़ाया है। खास बात है कि यह पहली बार होगा, जब एक ओटीटी प्लेटफॉर्म बतौर निर्माता किसी फिल्म से जुड़ने जा रहा है, जो कि थियेटरों में रिलीज होगी।

    निर्देशक अभिषेक शर्मा

    निर्देशक अभिषेक शर्मा

    फिल्म के निर्देशक ने बताया है कि अभिनेता एक नए अवतार में दिखाई देंगे। उन्होंने कहा, "अक्षय सर एक पुरातत्वविद् (आर्कियोलॉजिस्ट) की भूमिका निभा रहे हैं और उनका लुक और चरित्र कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है जो इस क्षेत्र में काम करते हैं।" अभिषेक शर्मा कहते हैं कि, लुक और किरदार दोनों के संदर्भ में ही अक्षय कुमार के प्रशंसक उन्हें बिल्कुल नए अवतार में देखने वाले हैं।

    जैकलीन और नुसरत

    जैकलीन और नुसरत

    जब फ़िल्म के मुख्य अभिनेत्रियों जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा की बात आती है तो शर्मा कहते हैं- "वे दोनों अपने आप में मजबूत, स्वतंत्र महिलाओं का पार्ट निभायेंगे। अभी के लिये उनके लुक को सीक्रेट रखा गया है।"

    राम सेतु पर अक्षय कुमार

    राम सेतु पर अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार ने कहा, "राम सेतु अतीत, वर्तमान और भविष्य की पीढ़ियों के बीच का एक पुल है। मैं भारतीय विरासत के एक महत्वपूर्ण हिस्से की कहानी सुनाने को लेकर बेहद उत्सुक हूं, विशेष रूप से युवाओं को यह कथा सुननी ही चाहिए। मुझे खुशी है कि अमेज़न प्राइम वीडियो के माध्यम से यह कथा विश्व के सभी भौगोलिक क्षेत्रों में पहुंचेगी और पूरे विश्व के दर्शकों का दिल जीत लेगी।"

    English summary
    Akshay Kumar shared a mesmerising photo with Jacqueline Fernandez and Satyadev, as Ooty schedule of ‘Ram Setu’ wrapped up. Film to release on Diwali 2022.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X