»   » Ohh.. अक्षय कुमार की 14 फिल्में.. एक के बाद एक फ्लॉप!

Ohh.. अक्षय कुमार की 14 फिल्में.. एक के बाद एक फ्लॉप!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] जी हां, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने भी अपने फिल्मी करियर में कई उतार चढ़ाव देखे हैं। एक समय ऐसा भी जब अक्षय कुमार की एक के बाद एक 14 फिल्म फ्लॉप हो गई थीं।

अक्षय कुमार ने कहा कि एक साथ इतनी फिल्में फ्लॉप होने के बाद मैं टूट चुका था, लेकिन अचानक मेरी 15वीं फिल्म चल गई। उसके बाद 16 फिल्में ऐसी आईं, जो बॉक्स ऑफिस हिट हो गईं।


ALERT: अक्षय कुमार की 'रुस्तम'.. एक नहीं, दो एक्ट्रेस हुईं फाइनल


हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एयरलिफ्ट के लिए अक्षय कुमार ने जमकर तालियां बटोरी हैं। फैंस से लेकर समीक्षकों तक ने अक्षय कुमार के काम को सराहा है। बहरहाल, उम्मीद है कि एयरलिफ्ट से एक बार फिर अक्षय कुमार 100 करोड़ कल्ब में एंट्री लेंगे।


स्टारडम के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि कोई भी एक्टर स्टार सिर्फ अपने फैंस की वजह से ही बनता है। लिहाजा, एक्टर्स के लिए यह काफी अहम होता है कि वे अपने फैंस को खुश रखें।


खैर, एक समय होगा जब अक्षय कुमार की 14 फिल्में फ्लॉप रही हों, लेकिन फिलहाल अक्षय के फिल्मों की लिस्ट देखकर आप ऐसा बिल्कुल नहीं कहेंगे। यहां देखें अक्षय कुमार की फिल्में और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-


एयरलिफ्ट

एयरलिफ्ट

एयरलिफ्ट अब तक बॉक्स ऑफिस पर 83.50 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। कोई शक नहीं अपने पहले हफ्ते में ही फिल्म 100 करोड़ का बिजनेस कर लेगी।


बेबी

बेबी

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म बेबी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 95.50 करोड़ की कमाई की। फिल्म में अक्षय कुमार, अनुपम खेर, राणा डुग्गुबाती मुख्य किरदारों में थे।


गब्बर इज बैक

गब्बर इज बैक

अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म गब्बर इज बैक.. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 86 करोड़ की कमाई की थी।


ब्रदर्स

ब्रदर्स

अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म ब्रदर्स.. फिल्म ने कुल कलेक्शन किया 82.47 करोड़। फिल्म में अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकी श्राफ और जैकलीन मुख्य किरदारों में थे।


सिंह इज ब्लिंग

सिंह इज ब्लिंग

साल 2015 में अक्षय कुमार की चौथी फिल्म। इस फिल्म ने 90.25 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन और लारा दत्ता मुख्य किरदारों में थे।



राउडी राथौड़

राउडी राथौड़

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, अक्षय कुमार की राउडी राथौड़ ने 133 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी।



हॉलीडे

हॉलीडे

सोनाक्षी सिन्हा के साथ दूसरी फिल्म हॉलीडे भी सुपरहिट रही थी। फिल्म ने कुल 112 करोड़ का कलेक्शन किया था।



हॉउसफुल- 2

हॉउसफुल- 2

इसी से अक्षय कुमार इफैक्ट समझ आता है। दर्शकों को फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। लेकिन फिर भी फिल्म ने 106 करोड़ की कमाई की थी।


हाउसफुल

हाउसफुल

साजिद खान की यह फिल्म हिट रही थी। लेकिन 100 करोड़ कल्ब में शामिल नहीं हो पाई थी। फिल्म ने कुल 78 करोड़ की कमाई की थी।



वेलकम

वेलकम

अनिल कपूर, नाना पाटेकर, कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार की यह फिल्म काफी दिलचस्प थी। फिल्म ने लोगों को खूब हंसाया और कुल 75 करोड़ का कलेक्शन किया।


सिंह इज किंग

सिंह इज किंग

कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। इसी का नतीजा है कि इस फिल्म ने कुल 74 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया।



English summary
Akshay Kumar says, there was a time when I delivered 14 flops in a row, and suddenly the 15th film worked.
Please Wait while comments are loading...