For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सम्राट पृथ्वीराज Box Office इतनी कमाई , केआरके ने दिखाया खाली थिएटर, सबसे डिजास्टर फिल्म

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्टर अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की इस फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। दूसरी तरफ फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान यानी कि केआरके ने भी सम्राट पृथ्वीराज की जमकर आलोचना की है। केआरके ने सिनेमा हॉल की तस्वीर देखकर यह नजारा बताया है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म को देखने के लिए कोई नहीं आया है।

    Recommended Video

    Samrat Prithviraj Public Review: Akshay Kumar | Manushi Chhillar | Sanjay Dutt | FilmiBeat

    केआरके ने खाली थिएटर की तस्वीर शेयर कर लिखा है कि यह एक प्रोपेगैंडा फिल्म है। केआरके ने यह भी कहा है कि सिनेमाघर में अकेले बैठकर उन्होंने यह फिल्म देखी है। केआरके ने सम्राट पृथ्वीराज को लेकर कई सारे ट्वीट किए हैं। केआरके ने लिखा है कि पृथ्वीराज का पहला शो शुरू हो गया है। मैं थिएटर में अकेला हूं। प्रोपेगेंडा ओवरसीज मार्केट में काम नहीं करता है।

    यह फिल्म डिजास्टर

    यह फिल्म डिजास्टर

    केआरके ने इसके आगे लिखा कि पृथ्वीराज के दोपहर शो में कोई ग्रोथ नहीं है। अक्षय कुमार का यह प्रोपेगैंडा बुरी तरह फेल हुआ है। दर्शक झांसे में नहीं आए हैं। पहले ही दिन यह फिल्म डिजास्टर साबित हुई है।अक्की और यशराजको बधाई।

    सलाम इस तरह की कॉमेडी फिल्म बनाने के लिए

    सलाम इस तरह की कॉमेडी फिल्म बनाने के लिए

    इसके बाद दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा है कि फिल्म पर हंसोगे ही। पृथ्वीराज की मौत पर भी हंसोगे। निर्देशक को सलाम इस तरह की कॉमेडी फिल्म बनाने के लिए। केआरके ने सीधे तौर पर इसके आगे मेकर्स पर निशाना साधा है।

     पृथ्वीराज लुक्खा है योद्धा नहीं

    पृथ्वीराज लुक्खा है योद्धा नहीं

    केआरके ने लिखा है कि यशराजने यह फिल्म बनाकर पृथ्वीराज का अपमान किया है। मोहम्मद गौरी 10-15 गैंगस्टर जैसे लड़कों को भेजताहै। वो लड़के पृथ्वीराज के कैंप में प्रवेश करते हैं। उन्हें पकड़कर गौरी के पास लाते हैं। इसका यही मतलब है कि पृथ्वीराजलुक्खाहै योद्धा नहीं। आपको बता दें कि सम्राट पृथ्वीराज का निर्देशन डॅा.चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है।

    पृथ्वीराज ने पहले दिन 10.50 करोड़ की कमाई

    पृथ्वीराज ने पहले दिन 10.50 करोड़ की कमाई

    भारत में इस फिल्म को 3550 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। तमिल और तेलुगु के लिए इसे 200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार सम्राट पृथ्वीराज ने पहले दिन 10.50 करोड़ की कमाई की है। वीकेंड पर इसका कनेक्शन अधिक होने की उम्मीद की गई है।इस फिल्म का बजट 300 करोड़ के करीब है।

    English summary
    Akshay Kumar Samrat prithviraj disaster film review by Krk and also read box office day 1 collection
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X