For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने बुक कर लिया 2019 से 2020 तक, एक और धमाकेदार फिल्म Final, तारीख लिख लीजिए

    |

    इन दिनों बॉलीवुड की आने वाली कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। इसी बीच बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक के बाद एक फिल्में साइन करते जा रहे हैं। जहां एक तरफ हाउसफुल 4 और केसरी जैसी फिल्में उनके पिटारे में हैं वहीं दूसरी तरफ सूर्यवंशी के बाद उन्होंने एक और फिल्म के लिए हां कर दी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार का धमाकेदार एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। ये फिल्म एक बड़े बैनर के तले बन रही है। जिसे लेकर सारी तैयारियां हो चुकी हैं।

    [ऐश्वर्या राय बच्चन की इस बात से नफरत करती हैं ननद श्वेता नंदा, चौंकाने वाला खुलासा]

    ये फिल्म है यशराज बैनर तले बन रही 'पृथ्वीराज चौहान बायोपिक'.. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है। और तो और बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शुरूआत इस साल के अंत तक हो सकती है। ये फिल्म 2020 के शुरूआती महीनों में रिलीज की जाएगी। हालांकि अभी तक इस फिल्म की एक्ट्रेस फाइनल नहीं हुई हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए किसी नए चेहरे की तलाश की जा रही है।

    देखा जाए तो ये अक्षय कुमार का गोल्डन दौर चल रहा है। एक के बाद एक उनक हिट फिल्में हिट-सुपरहिट होती नजर आ रही हैं। इसके अलावा वे एक-एक करक कई बड़ी फिल्में भी हथिया रहे हैं। तो चलिए इसी बात पर आपको आगे बता देते हैं अक्षय कुमार की आने वाली बड़ी फिल्मों के बारे में-

    केसरी

    केसरी

    इस फिल्म में अक्षय कुमार का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा। इस फिल्म में सारागढ़ी में लड़ी गई सिख जवानों की एतिहासिक जंग की कहानी दिखाई जाएगी। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली केसरी का बजट 55 करोड़ बताया जा रहा है।

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4

    हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 की घोषणा हुई है। ये फिल्म साजिद नडियाडवाला के बैनर तले बनने वाली सबसे मंहगी कॉमेडी फिल्म साबित होने वाली है। बताया जा रहा है कि इसके लिए 100 करोड़ का बजट रखा गया है।

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    अक्षय कुमार डारेक्टर रोहित शेट्टी के साथ जबरदस्त कॉप एक्शन फिल्म लेकर आ रहे हैं। जिसका ऐलान सिंबा के दौरान ही कर दिया गया था।

    हेरा फेरी 3

    हेरा फेरी 3

    अक्षय कुमार की एक और कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी 3 भी हाल ही में फाइनल हुई है। हेरा फेरी 3 को इंदर कुमार डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म के लिए 100 करोड़ का बजट रखा गया है।

    क्रैक

    क्रैक

    नीरज पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग 2018 में शुरू होने वाली थी लेकि न डीले हो गई। माना जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

    मिशन मंगल

    मिशन मंगल

    जगन शक्ति के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी, तापसी पन्नू, शरमन जोशी और नित्या मेनन मुख्य किरदारों में दिखेंगे। फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।

    गुड न्यूज़

    गुड न्यूज़

    अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ स्टारर यह फिल्म जुलाई में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं। ये उनकी डेब्यू फिल्म होगी। जबकि प्रोडक्शन का जिम्मा संभाला है करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने।

    English summary
    Akshay Kumar said yes for Prithviraj Chauhan biopic deets here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X