»   » WHATT: 2018 पर बॉक्स ऑफिस का पहला LOSS अक्षय कुमार के नाम!

WHATT: 2018 पर बॉक्स ऑफिस का पहला LOSS अक्षय कुमार के नाम!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार आजकल परफेक्ट फॉर्म में चल रहे हैं लेकिन उनकी यही परफेक्शन उनके डायरेक्टर को परेशान कर रही है। दरअसल, पिछले कुछ समय में अक्षय कुमार ने अपनी ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन इमेज शानदार बना ली है।

अक्षय कुमार माने वो आदमी जो देश के बारे में सोचता है। जो हर वक्त समाज को बदलने की कोशिश करता है और जो अपने आसपास की गंदगी साफ करने में विश्वास रखता है।

akshay-kumar-s-villain-act-is-now-threatening-robot-sequel-producers

लेकिन यही 2.0 डायरेक्टर शंकर को खटक गया है। दरअसल, रोबोट सीक्वल में रजनीकांत के विलेन बने हैं अक्षय कुमार। यानि कि गंदा आदमी। अब अक्षय की विलेन इमेज दर्शकों को पसंद आएगी इस पर डाउट है।

लोग अक्षय से प्यार करते हैं ऐसे में उनसे नफरत कर पाना मुश्किल होगा और ये फिल्म के लिए बड़ा घाटे का सौदा हो सकता है। इसलिए माना जा रहा है कि फिल्म का क्लाईमैक्स बदला जा रहा है और अक्षय के किरदार को ऐसा बनाया जा रहा है कि लोगों को उनपे दया आए।

akshay-kumar-s-villain-act-is-now-threatening-robot-sequel-producers

वैसे भी अक्षय का इतिहास देखा जाए तो अजनबी, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, अफलातून जैसी फिल्मों में उन्होंने निगेटिव रोल किए हैं जो किसी को पसंद नहीं आए। वहीं दूसरी तरफ एक्शन रिप्ले में उनका अलग लुक भी किसी को पसंद नहीं आया।

रोबोट सीक्वल में भी अक्षय का लुक बिल्कुल अलग है। वैसे अगर रोबोट डायरेक्टर शंकर हमारी मानें तो लोग एक्टर अक्षय कुमार के फैन हैं। कैसे भी। वैसे भी बॉलीवुड में विलेन को बहुत प्यार मिलता है। खासतौर से जब विलेन कोई हीरो हो। ये रहा सुबूत -

हीरो बने विलेन

हीरो बने विलेन

बॉलीवुड में कई ऐसे हीरो हैं जो विलेन बने तो उन्होंने धमाके कर दिए। ये निगेटिव किरदार बॉलीवुड के इन हीरो की वजह से यादगार बन गए हैं। और अब शायद रणवीर को पद्मावती में इन स्टार्स से टक्कर लेनी पड़े। हालांकि उनके टैलेंट पर हमें पूरा यकीन है।

रणवीर सिंह - पद्मावती

रणवीर सिंह - पद्मावती

रणवीर सिंह पद्मावती से धमाका करने को तैयार हैं। एक तो फिल्म में उनका दीपिका पादुकोण के साथ लीड किरदार है ऊपर से निगेटिव लीड। यानि कि फिल्म के हीरो भी वही हैं और विलेन भी। ऐसे में ये तो तय है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म में रणवीर बिल्कुल शानदार तरीके से उबर कर आएंगे।

लंगड़ा त्यागी - ओमकारा

लंगड़ा त्यागी - ओमकारा

सैफ अली खान का ये किरदार यादगार है। किसी को पता भी नहीं था कि वो निगेटिव किरदार इतने शानदार तरीके से निभा जाएंगे। विशाल भारद्वाज को वाकई कास्टिंग के लिए बधाई देनी चाहिए।

एक विलेन

एक विलेन

किसे पता था कि रितेश देशमुख जो अपनी कॉमेडी से हंसाते रहते हैं, इतने खूंखार और खतरनाक विलेन बनेंगे। फिल्म में उनकी काफी तारीफ हुई थी।

रौफ लाला

रौफ लाला

अग्निपथ में ऋषि कपूर का ये रूप देखकर लोग डर गए थे। वो खतरनाक लग रहे थे। डराने वाले विलेन!

कांचा चीना

कांचा चीना

संजय दत्त ने कई फिल्मों में निगेटिव रोल किया है लेकिन अग्निपथ में उनका रोल यादगार था।

शाहरूख खान - डर

शाहरूख खान - डर

शाहरूख खान तो विलेन पहले बने थे और हीरो बाद में। हाल ही में उनकी फिल्म फैन में भी उनके इस निगेटिव अंदाज़ की झलक मिली।

धूम सीरीज़

धूम सीरीज़

धूम सीरीज़ तो फेमस ही हीरो को विलेन बनाने के लिए हैं। जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान बॉलीवुड के सबसे शानदार विलेन हैं।

आंखें

आंखें

अमिताभ बच्चन को निगेटिव किरदार में देखकर लोग चौंक गए। इस फिल्म में उन्होंने शानदार विलेन की भूमिका निभाई।

चंकी पांडे

चंकी पांडे

हाउसफुल में I am a jokingggg करने वाले चंकी पांडे को बेगम जान में इस रूप में देख सब चौंक गए। एक बेकार फिल्म में 20 मिनट के रोल में वो याद रह गए हैं। चंकी पांडे का रोल इस लिस्ट में इसलिए है क्योंकि किसी ने कभी सोचा ही नहीं था कि वो अपनी इमेज का ऐसा मेकओवर कर देंगे।

रोनित रॉय

रोनित रॉय

रोनित रॉय टीवी के सबसे बड़े हीरो हैं। उन्हें उड़ान और काबिल जैसी फिल्मों में इस रूप में देख कर मज़ा ही आ गया।

English summary
Akshay Kumar's villain act is now threatening robot sequel producers!
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi