For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Teri Mitti Song- अक्षय कुमार ने दिया कोरोना वॉरियर्स को ट्रिब्यूट- रोंगटे खड़े कर देगा इमोशनल वीडियो

    |

    सुपरस्टार अक्षय कुमार फिल्म केसरी का गाना तेरी मिट्टी एक बार फिर से रिक्रिएट किया गया है और इस बार ये डॉक्टर्स के लिए है। देश में कोरोना वायरस जैसी गंभीर समस्या के चलते डॉक्टर्स अपनी जान की परवाह किए बगैर दिन रात देश की सेवा में लगे हैं और कोरोना वॉरियर्स की तरह मेहनत कर रहे हैं। ये गाना उनके लिए एक ट्रिब्यूट है। बी-प्राक के आवाज में इस गाने को सुनकर आप निश्चित ही इमोशनल हो जाएंगे।

    रमजान के पाक महीनें में सोनू सूद का ऐलान- हजारों लोगों के लिए खाना और इफ्तार का इंतजाम!रमजान के पाक महीनें में सोनू सूद का ऐलान- हजारों लोगों के लिए खाना और इफ्तार का इंतजाम!

    इस गाने को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है.. 'सुना था डॉक्टर्स भगवन का रूप होते है लेकिन कोरोना वायरस की इस लड़ाई में देख भी लियाl' इन कठिन समयों के दौरान, आशा है कि हमारे नायक सफेद कपड़े पहने हैं - डॉक्टर।

    ज़ी स्टूडियोज़ और एज़्योर एंटरटेनमेंट के साथ धर्मा प्रोडक्शंस, केप ऑफ गुड फिल्म्स, इन नायकों को एक साथ श्रद्धांजलि देने के लिए आते हैं जो हर दिन अपनी जान जोखिम में डालकर हमें जीवित और स्वस्थ रखने के लिए लड़ते हैं।

    फिल्म केसरी के दिल-वार्मिंग और चार्टबस्टर गीत तेरी मिट्टी को फिर से बनाने के लिए, निर्माता पूरे देश की ओर से उन्हें सलाम करने का अवसर लेते हैं।

    हाल ही में हुई घटनाओं के मद्देनजर, देश और दुनिया भर के दर्शकों को भी श्रद्धांजलि, चिकित्सा कर्मचारियों और डॉक्टरों के लिए अत्यंत सम्मान और कृतज्ञता सुनिश्चित करने के लिए। अक्षय कुमार द्वारा अंत में एक विशेष संदेश सभी चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए निश्चित है! फिलहाल आप देखिए ये गाना..

    English summary
    Superstar Akshay kumar Tribute to Corona warriors Out now. Keasri's Teri Mitti song recreate and sing by B Praak.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X