For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, अब ओटीटी पर आ गई पुलिस!

    |

    सुपरस्टार अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्म सूर्यवंशी ने काफी अच्छी कमाई की है और रिलीज के बाद धमाका हुआ था। रोहित शेट्टी की इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कोरोना काल और लॉकडाउन के खुलने के बाद सूर्यवंशी पहली ऐसी बड़ी फिल्म थी जो कि थिएटर्स में रिलीज हुई थी। इस वक्त ऐसी खबर सामने आ रही है जिससे वो लोग काफी खुश होंगे कि फिल्म देखने के लिए थिएटर्स नहीं जा सके।

    अहान शेट्टी के पोस्टर को Kiss करते दिखे सलमान खान, 'तड़प' के प्रीमियर से वीडियो हुआ वायरल!अहान शेट्टी के पोस्टर को Kiss करते दिखे सलमान खान, 'तड़प' के प्रीमियर से वीडियो हुआ वायरल!

    दरअसल अब अक्षय कुमार की ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की मानें तो आज यानि 3 दिसंबर को फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

    इससे आप घर बैठे ओटीटी पर फिल्म देख सकते हैं और इसको एंजॉय कर सकते हैं। लॉकडाउन के दौरान ये देखा गया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ये बताया है कि..

    मेकर्स काफी ज्यादा खुश हैं

    मेकर्स काफी ज्यादा खुश हैं

    फिल्में आप ओटीटी पर रिलीज करके लोगों तक पहुंच सकते हैं और आनंद ले सकते हैं। सूर्यवंशी के मेकर्स काफी ज्यादा खुश हैं क्योंकि फिल्म सुपरहिट हो गई है। सूर्यवंशी पर बात करते हुए रोहित शेट्टी ने कहा,

    रोहित शेट्टी बोले

    रोहित शेट्टी बोले

    "सूर्यवंशी केवल मेरी सफलता नहीं है, यह आपके आशीर्वाद से मिली सफलता है। हम साथ मिलकर काम करते रहेंगे। जब भी बुरा वक्त आयेगा हम साथ खड़े होंगे। आपके प्यार के लिए धन्यवाद और हमारी सभी फिल्मों के लिए समर्थन देना जारी रखें।"

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर अक्षय कुमार कई दमदार फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं। इस वक्त वो फिल्म पृथ्वीराज, रामसेतु, बच्चन पांडे और गोरखा जैसी फिल्मों को लेकर बिजी हैं।

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी की बात करें तो इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आईं थीं जिनको काफी पसंद किया गया था। वो भी इस वक्त कई शानदार फिल्मों को लेकर बिजी हैं।

    English summary
    Bollywood Superstar Akshay Kumar's Sooryavanshi release on Netflix on 3rd December! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X