For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के प्रोमो शूट के बाद होगी ओह माय गॉड 2 की शूटिंग, जनवरी तक करेंगे लगातार शूट

    |

    अक्षय कुमार इस समय बॉलीवुड के सबसे व्यस्त एक्टर हैं। उनकी फिल्मों की लगातार शूटिंग चल रही है और धड़ाधड़ अक्षय अपनी फिल्मों की शूटिंग खत्म कर रहे हैं। इस समय अक्षय कुमार अपनी फिल्म मिशन सिंड्रेला का एक शेड्यूल पूरा कर इंग्लैंड से लौटे हैं। इसके ठीक बाद अक्षय कुमार, आनंद एल राय की रक्षाबंधन की शूट पूरी कर चुके हैं।

    अक्षय कुमार को 13 अक्टूबर से ओह माय गॉड 2 की शूटिंग शुरू करने वाले थे। लेकिन बीच में आ गई सूर्यवंशी के प्रमोशन और प्रोमो शूट की बारी। वहीं ओह माय गॉड 2 के सेट पर भी तीन लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। ऐसे में अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 की शूटिंग अब 23 अक्टूबर से शुरू होगी।

    अक्षय कुमार, 23 अक्टूबर से उज्जैन में ओह माय गॉड 2 की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके पहले वो रक्षाबंधन की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और सूर्यवंशी के प्रमोशन में जुट जाएंगे। अक्षय कुमार को मिशन सिंड्रेला की शूटिंग का अगला शेड्यूल शुरू करना था लेकिन अब मिशन सिंड्रेला का शेड्यूल जनवरी तक पोस्टपोन हो चुका है।

    ओह माय गॉड 2 की शूटिंग के बाद अक्षय कुमार एक लंबे शेड्यूल में राम सेतु की शूटिंग शुरू करेंगे जो कि मध्य दिसंबर तक चलेगी। इसके बाद अक्षय कुमार एक छोटा सा ब्रेक ले सकते हैं।

    नहीं शुरू हो पाई साइंस फिक्शन फिल्म

    नहीं शुरू हो पाई साइंस फिक्शन फिल्म

    अक्षय कुमार की मिशन लायन फिलहाल लंबे समय के लिए पोस्टपोन हो चुकी है। इस फिल्म को जगन शक्ति डायरेक्ट करने वाले थे और ये एक साइंस फिक्शन होती। अक्षय कुमार मिशन लायन के साथ, मिशन सीरीज़ की हैट्रिक पूरी कर लेते। मिशन मंगल के साथ इस शानदार सीरीज़ की शुरूआत हुई थी। दिलचस्प है कि इस मिशन सीरीज़ की तीन में से दो फिल्में जगन शक्ति की होतीं। मिशन मंगल के साथ जगन शक्ति ने अपना डेब्यू किया था और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपनी साइंस फिक्शन फिल्म की कहानी अक्षय कुमार को सुनाई थी। अक्षय के कहने पर ही वाशु भगनानी ने इस फिल्म को फाईनेंस किया।

    फिल्मों की रिलीज़ डेट अनाउंस

    फिल्मों की रिलीज़ डेट अनाउंस

    अक्षय कुमार के पास फिलहाल फिल्मों की भरमार है। उनके पास इस समय लगभग 17 - 18 प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें से सात फिल्में अनाउंस हो चुकी हैं और रिलीज़ को तैयार हैं या जल्दी से जल्दी पूरी हो रही हैं। हाल ही में अक्षय कुमार बच्चन पांडे, अतरंगी रे, सूर्यवंशी, रक्षाबंधन, राम सेतु और पृथ्वीराज की रिलीज़ डेट भी अनाउंस की जा चुकी है।

    फिल्मों के होंगे क्लैश

    फिल्मों के होंगे क्लैश

    अक्षय कुमार की कई फिल्में क्लैश भी हो रही हैं। जहां सूर्यवंशी को हॉलीवुड फिल्म मारवेल्स से भिड़ना पड़ेगा वहीं उनकी फिल्म पृथ्वीराज को जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक ज़ोरदार टक्कर देगी। अक्षय कुमार की बच्चन पांडे भी अंग्रेज़ी फिल्म बैटमैन से क्लैश कर रही है और माना जा रहा है कि रक्षाबंधन के साथ भी कोई ना कोई फिल्म क्लैश करेगी।

    साईन कर रहे हैं फिल्में

    साईन कर रहे हैं फिल्में

    अक्षय भले ही इस समय सबसे व्यस्त सितारे हैं लेकिन फिर भी वो लगातार नए प्रोजेक्ट्स साईन कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने इमरान हाशमी के साथ मशहूर मलयालम फिल्म ड्राईविंग लाईसेंस का रीमेक फाईनल किया है। इसे डायरेक्ट करेंगे अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ के डायरेक्टर राज मेहता और प्रोड्यूस करेंगे करण जौहर। फिल्म पर काम जल्दी ही शुरू होगा।

    सोररई पोतृ रीमेक का ऑफर

    सोररई पोतृ रीमेक का ऑफर

    वहीं इस समय भी अक्षय कुमार के पास ऑफर की भरमार है। माना जा रहा है कि तमिल सुपरस्टार सूर्या ने अपनी फिल्म सुररई पोतृ के रीमेक के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच किया है और अक्षय कुमार ने इसमें अपनी दिलचस्पी दिखाई है। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार एक बार फिर से अपने देशभक्ति अवतार में वापस आएंगे।

    करेंगे 5000 करोड़ क्लब की शुरूआत

    करेंगे 5000 करोड़ क्लब की शुरूआत

    अक्षय कुमार के पास जिस तरह की फिल्मों की लाईन लगी हैं, बॉलीवुड में जल्दी ही वो 5000 करोड़ क्लब खोलने वाले एक्टर बनेंगे। यानि कि उनके करियर की कुल बॉक्स ऑफिस कमाई, 5000 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। दिलचस्प है कि अक्षय कुमार ने 3000 करोड़ क्लब की शुरआत भी रूस्तम के साथ की थी। इसके अलावा अक्षय कुमार इकलौते ऐसे सुपरस्टार बन चुके हैं जिन्होंने अपने करियर में 50 से ऊपर हिट फिल्में दी हैं।

    English summary
    Akshay Kumar starrer Sooryanvashi promo shoot has begun which has changed his entire shooting schedule.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X