India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'राउडी राठौर' के सीक्वल की तैयारी शुरु, राइटर ने किया कंफर्म, फैंस उत्साहित

    |

    सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान 2' की घोषणा के बाद, लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने अब पुष्टि की है कि वह अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'राउडी राठौर 2' की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि राउडी राठौर के निर्माता संजय लीला भंसाली ने उन्हें इस सीक्वल के लिए अप्रोच किया था।

    रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सीक्वल में भी अक्षय और सोनाक्षी की जोड़ी ही दिखेगी। हालांकि, कथित तौर पर फिल्म वहां से शुरू नहीं होगी जहां से पहला भाग समाप्त हुआ था और इसमें एक नई कहानी होगी। फिल्म के 2022 के अंत तक फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

    ब्लॉकबस्टर साल के लिए तैयार हैं अक्षय कुमार, तोड़ेंगे 1000 करोड़ कलेक्शन का अपना पुराना रिकॉर्ड!ब्लॉकबस्टर साल के लिए तैयार हैं अक्षय कुमार, तोड़ेंगे 1000 करोड़ कलेक्शन का अपना पुराना रिकॉर्ड!

    बता दें, साल 2012 में आई फिल्म राउडी राठौर में अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी दिखी थी। फिल्म सुपरहिट रही थी। इसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया था। यह एक्शन- कॉमेडी फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। काफी समय से इसके सीक्वल की चर्चा थी। लिहाजा, यह खबर अक्षय कुमार फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं।

    बहरहाल, अक्षय कुमार इन दिनों बैक टू बैक शूटिंग कर रहे हैं। साल 2022 और 2023 में उनकी 7-8 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। यहां जानें अक्षय कुमार के आने वाली फिल्मों की पूरी लिस्ट-

    पृथ्वीराज

    पृथ्वीराज

    निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म पृथ्वीराज 21 जनवरी 2022 यानि गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने के लिए शेड्यूल है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर। फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं आदित्य चोपड़ा।

    बच्चन पांडे

    बच्चन पांडे

    वहीं, बच्चन पांडे 4 मार्च 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म के निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला, जबकि डाइरेक्ट कर रहे हैं फरहाद सामजी। फिल्म में अक्षय के साथ दिखेंगी कृति सैनन, जैकलीन, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी।

    रक्षाबंधन

    रक्षाबंधन

    आनंद एल राय के निर्देशन में बनने वाली यह इमोशनल ड्रामा फिल्म 11 अगस्त को आएगी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर की जोड़ी दिखेगी। इस फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है। जबकि आनंद एल राय और अक्षय कुमार की बहन अलका इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    राम सेतु

    राम सेतु

    राम सेतु के निर्देशक हैं अभिषेक शर्मा और क्रिएटिव निर्माता हैं डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी जैकलीन फर्नाडीज़ और नुसरत भरूचा।

    जैकी भगनानी की फिल्म

    जैकी भगनानी की फिल्म

    अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इसका टाइटल फिलहाल कंफर्म नहीं है। जैकी भगनानी के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है।फिल्म में अक्षय कुमार और रकुल के अलावा चंद्रचूर सिंह और सरगुन मेहता भी अहम किरदारों में हैं। इसे एक क्राइम थ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है।

    गोरखा

    गोरखा

    अतरंगी रे और रक्षाबंधन के बाद आनंद एल राय के साथ यह अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म होगी।यह एक बायोपिक फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार भारतीय सेना की गोरखा रेजिमेंट (५वीं गोरखा राइफल्स) के एक महान अधिकारी मेजर जनरल इयान कार्डोजो का किरदार निभाने जा रहे हैं।

    ओह माय गॉड 2

    ओह माय गॉड 2

    साल 2012 में आई फिल्म ओह माय गॉड (OMG) में भगवान कृष्ण का किरदार निभाने के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार अब फिल्म के सीक्वल OMG 2 में भगवान शिव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी हैं।

    प्रियदर्शन के साथ फिल्म

    प्रियदर्शन के साथ फिल्म

    प्रियदर्शन ने बताया, "ये फिल्म कॉमेडी और इमोशन से बनेगी। आप कह सकते हैं कि फिल्म में 70 प्रतिशत कॉमेडी होगी और 30 प्रतिशत क्लाइमैक्स में इमोशन्स होंगे.."

    वेब सीरीज 'दि एंड'

    वेब सीरीज 'दि एंड'

    साल 2019 में अक्षय कुमार की डेब्यू वेब सीरीज 'दि एंड' का जोर शोर से ऐलान किया गया था। लंबे समय से जहां इसकी कोई चर्चा नहीं हो रही है, वहीं हाल ही में सीरीज के निर्माताओं ने बताया कि जल्द ही यह फ्लोर पर आ जाएगी। यह एक्शन- थ्रिलर सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर किया जाएगा।

    English summary
    Writer KV Vijayendra Prasad confirms he is working on the script of Akshay Kumar's 'Rowdy Rathore 2'. He said, he was approached by Sanjay Leela Bhansali for the sequel.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X