For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाज नहीं आ रहा है तमिलरॉकर्स, रिलीज के कुछ ही घंटों में ऑनलाइन लीक कर दी अक्षय कुमार की रक्षाबंधन!

    |

    11 अगस्त को दो बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज हुईं, पहली सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन। दोनों की फिल्मों को लेकर फैंस की बीच उत्साह था लेकिन रिव्यू आए को लगा रक्षाबंधन कुछ खास नहीं करने वाली है। हालांकि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को पसंद किया जा रहा है लेकिन फिल्म को लेकर बायकॉट का ट्रेंड इसको नुकसान भी पहुंचा रहा है।

    तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा ने #CancelDobaaraa के साथ सोशल मीडिया पर एक नए ट्रेंड को किया शुरूतापसी पन्नू की फिल्म दोबारा ने #CancelDobaaraa के साथ सोशल मीडिया पर एक नए ट्रेंड को किया शुरू

    लेकिन इस बीच अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन के लिए एक बुरी खबर सामने आई है और वो ये है कि फिल्म रिलीज के कुछ देर बाद ही ऑनलाइन लीक कर दी गई है।

    हालांकि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी नहीं बच पाई और मशहूर पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने इसको लीक कर दिया। हालांकि अक्षय कुमार इस फिल्म की जमकर प्रमोशन कर रहे हैं और हर हाल ही में फिल्म को हिट करवाना चाह रहे हैं।

    प्रमोशन के दौरान इंदौर में कहा

    प्रमोशन के दौरान इंदौर में कहा

    उन्होने प्रमोशन के दौरान इंदौर में कहा था कि, "मैंने सामाजिक कारणों पर कई फिल्में बनाई हैं, लेकिन यह विशेष है क्योंकि इसे मेरी बहन द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इसे हम सभी के दिल से बनाया गया है।

    संवेदनशील फिल्म बनाना बहुत मुश्किल है

    संवेदनशील फिल्म बनाना बहुत मुश्किल है

    मैं अपनी बहन के साथ फिल्म देख रहा था और इसे देखते हुए मैं बहुत रोया। इतनी संवेदनशील फिल्म बनाना बहुत मुश्किल है।

    बंधन साझा करते हैं

    बंधन साझा करते हैं

    मुझे नहीं पता था कि इसका इतना असर होगा कि भले ही मेरी बहन और मैं एक महान बंधन साझा करते हैं, लेकिन इसे देखने के बाद यह और गहरा हो गया।

    शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रही है

    शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रही है

    हालांकि इसकी शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रही है और फैंस का कहना है कि ये फिल्म फ्लॉप हो सकती है। हालांकि ये वीकेंड काफी लंबा है और देखना ये है कि फिल्म किस तरह से रफ्तार पकड़ती है।

    बॉक्स ऑफिस पर भिड़ चुके हैं

    बॉक्स ऑफिस पर भिड़ चुके हैं

    आमिर खान और अक्षय कुमार पहले भी बॉक्स ऑफिस पर भिड़ चुके हैं और दोनों की ही फिल्में काफी अच्छी तरह से चलीं थीं। आमिर खान कई साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

    English summary
    TamilRockers is not stopping, Akshay Kumar's Rakshabandhan leaked online within a few hours of its release! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X