For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की पृथ्वीराज को झटका, 21 जनवरी को नहीं होगी रिलीज, कितना करना होगा इंतजार?

    |

    सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित ऐतिहासिक नाटक, पृथ्वीराज की रिलीज़, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं, काफी समय से चर्चा में चल रही थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि ये फिल्म अपनी तय तारीख पर रिलीज नहीं होगी। खबर है कि इस फिल्म को 21 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होना था लेकिन अब ऐसा नहीं होग। यह निर्णय देश में बढ़ते कोविड -19 मामलों के मद्देनजर लिया गया है, जिसके कारण कुछ राज्यों में सिनेमा हॉल बंद हो गए हैं।

    कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी ने प्रियंका चोपड़ा अन्य लेखकों को पछाड़कर नंबर एक स्थान किया हासिल!कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी ने प्रियंका चोपड़ा अन्य लेखकों को पछाड़कर नंबर एक स्थान किया हासिल!

    फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपडेट साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "'पृथ्वीराज' 21 जनवरी को नहीं रिलीज होगी... YRF ने अभी तक नई रिलीज की तारीख तय नहीं की... #पृथ्वीराज #अक्षय कुमार #YRF।" यशराज फिल्म्स ने अभी तक फिल्म की नई रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

    लेकिन फैंस इस ऐलान के बाद काफी ज्यादा दुखी हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सुपरस्टार अक्षय कुमार आने वाले समय में इस फिल्म की रिलीज का ऐलान करेंगे और इसके लिए फैंस भी इंतजार कर रहे हैँ।

    पृथ्वीराज की कहानी की बात करें तो इसको चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा लिखा गया है और वही निर्देशित इसको निर्देशित कर रहे हैँ। पृथ्वीराज "भारत के सबसे बहादुर सम्राट की वीरता" का जश्न मनाते हुए नजर आने वाले हैं।

    पृथ्वीराज चौहान ने वर्तमान राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली और मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों पर शासन किया। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर नजर आने वाली हैं जो कि डेब्यू कर रहीं हैं।

    English summary
    Bollywood Superstar Akshay Kumar's Prithviraj will not be released on January 21, how much will have to wait? Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X