For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार को मिली करणी सेना की खुली धमकी - पृथ्वीराज में नहीं किया बदलाव तो होगा पद्मावत जैसा हाल

    |

    अक्षय कुमार और मानुषि छिल्लर स्टारर फिल्म पृथ्वीराज को करणी सेना ने खुली धमकी दी है जिसके बाद से फिल्म विवादों में घिर गई है। करणी सेना की युवा शाखा के अध्यक्ष सुरजीत सिंह ने टाईम्स ऑफ इंडिया से एक बातचीत में कहा कि पृथ्वीराज चौहान एक महान शासक थे। लेकिन उन पर बन रही फिल्म का नाम केवल पृथ्वीराज रखना अपमानजनक है।

    करणी सेना चाहती हैं कि फिल्म का नाम बदलकर पृथ्वीराज चौहान का पूरा नाम कर दिया जाए। इतना ही नहीं करणी सेना की डिमांड है कि फिल्म पूूरी होने के बाद और रिलीज़ होने से पहले, फिल्म करणी सेना पास करेगी।

    इस डिमांड की मानें तो यशराज फिल्म्स को पृथ्वीराज की एक स्क्रीनिंग करणी सेना के लिए करनी होगी और अगर वो फिल्म पर आपत्ति नहीं जताते हैं तभी फिल्म रिलीज़ होने की कगार पर पहुंचेगी। साथ ही ये भी कहा गया है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो करणी सेना, पृथ्वीराज के साथ भी वही करेगी जो पद्मावत के साथ हुआ था।

    गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली स्टारर पद्मावती पर करणी सेना ने रानी पद्मिनी की कहानी और उनके किरदार पर काफी विद्रोह किया था। हालांकि भंसाली ने फिल्म में काफी बदलाव किए और फिल्म का नाम बदलकर पद्मावत किया लेकिन फिर भी फिल्म के खिलाफ करणी सेना का मोर्चा फिल्म की रिलीज़ तक जारी रहा।

    2 साल से चल रहा काम

    2 साल से चल रहा काम

    गौरतलब है कि पृथ्वीराज पर चंद्रप्रकाश द्विवेदी दो साल से काम कर रहे हैं। आखिरकार, अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए हां किया। ये अक्षय कुमार की पहली पीरियड फिल्म है। माना जा रहा था कि फिल्म का नाम पृथ्वीराज चौहान ही है लेकिन फिल्म का नाम केवल पृथ्वीराज अनाउंस किया गया।

    मानुषि छिल्लर का डेब्यू

    मानुषि छिल्लर का डेब्यू

    इस फिल्म के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषि छिल्लर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। मानुषि छिल्लर, फिल्म में संयोगिता की भूमिका में नज़र आएंगी। इसके अलावा फिल्म में संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

    पृथ्वीराज रासो पर आधारित है कहानी

    पृथ्वीराज रासो पर आधारित है कहानी

    डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म की कहानी पृथ्वीराज रासो नाम के महाकाव्य पर आधारित है। चंदबरदई द्वारा रचित इस महाकाव्य में पृथ्वीराज के शौर्य की गाथा कही गई है।

    आदित्य चोपड़ा से अनबन

    आदित्य चोपड़ा से अनबन

    अक्षय कुमार, पृथ्वीराज के अलावा, राम सेतु भी कर रहे हैं जिसे पृथ्वीराज के डायरेक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस बात की भनक तक पृथ्वीराज प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को नहीं थी और जब राम सेतु अनाउंस हुई तो सूत्रों की मानें तो आदित्य चोपड़ा, चंद्रप्रकाश द्विवेदी से काफी खफा रहे हैं।

    अक्सर ही कंट्रोवर्सी के शिकार

    अक्सर ही कंट्रोवर्सी के शिकार

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार अक्सर ही कंट्रोवर्सी के शिकार हो जाते हैं। कभी मोदी जी का इंटरव्यू लेने के लिए तो कभी ये बयान देने के लिए कि वो रोज़ गोमूत्र पीते हैं। काफी सालों से। अब देखना है कि पृथ्वीराज की कंट्रोवर्सी कब थमती है।

    दीवाली पर रिलीज़ डेट

    दीवाली पर रिलीज़ डेट

    चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित पृथ्वीराज की रिलीज़ डेट इस दीवाली पर रिलीज़ के लिए अनाउंस की गई है। लेकिन अब कोरोना की अनिश्चितता के बाद देखना है कि फिल्म कब और कहां रिलीज़ होती है।

    English summary
    Akshay Kumar's Yashraj film Prithviraj has got a threatening notice from Karni Sena which is disappointed with film's title which has dropped Chauhan from the great ruler's name. Karni Sena threatens to repeat Padmaavat ban episode.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X