For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    POSTER: 2 महीने.. और अक्षय कुमार का तगड़ा धमाका.. हो गई शुरुआत

    By Neeti
    |

    अक्षय कुमार की कम से कम 6 फिल्में लाइन में लगी हैं.. जो 2018 से एक के बाद एक रिलीज होंगी। बहरहाल, 2018 में सबसे पहले आने वाली है बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पैडमैन'। सामाजिक मुद्दे पर बनी यह बॉयोपिक फिल्म काफी समय से चर्चा का विषय रही है।

    धमाकेदार होगा 2018.. एक और एक्शन फिल्म FINAL.. दो दमदार स्टार्स!

    Akshay Kumar shares Sonam Kapoor and Radhika Apte's look from Padman | FilmiBeat

    फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ 2 महीने का वक्त रह गया। लिहाजा, अब फिल्म का प्रमोशन भी शुरु कर दिया गया है। यहां देंखे फिल्म का नया पोस्टर.. जो नई रिलीज डेट के साथ रिलीज किया गया है। बता दें, यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की वास्तविक जीवन की सफलता की कहानी है, जिन्होंने भारत में सबसे सस्ती सैनेटरी नैपकिन की शुरुआत की।

    यह फिल्म ना सिर्फ अक्षय कुमार या ट्विंकल खन्ना.. बल्कि आम लोगों के लिए काफी जरूरी है। फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है। जबकि बतौर प्रोड्यूसर यह ट्विंकल खन्ना की पहली फिल्म है।

    यहां जानें पैडमैन से है क्या क्या उम्मीदें-

    अक्षय कुमार का अलग अंदाज

    अक्षय कुमार का अलग अंदाज

    यूं तो हाल फिलहाल कई फिल्मों में अक्षय कुमार ने आम आदमी का किरदार निभाया है। लेकिन पैडमैन में उनका अंदाज काफी अलग दिख रहा है। उम्मीद है यहां कुछ अलग सामने आएगा।

    कहानी होगी 'हीरो'

    कहानी होगी 'हीरो'

    'पैडमैन' फिल्म 'द सैनेटरी मैन फ्रॉम द सीक्रेट लैंड' कहानी पर आधारित है। यह अरुणाचलम मुरुगनाथम की वास्तविक जीवन की सफलता की कहानी है, जिन्होंने भारत की सबसे सस्ती सैनिटरी नैपकिन मशीन की शुरुआत की। उ्म्मीद है कहानी को अच्छे तरीके से सामने लाया जाएगा।

    सामाजिक मुद्दा

    सामाजिक मुद्दा

    फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर बनी है। एक तरह से बॉलीवुड में पहली बार कुछ ऐसा देखा जाएगा। जाहिर है दर्शकों को इस फिल्म के प्रति उत्साह है। और साथ ही उम्मीद की पूरे संवेदनशीलता के साथ मुद्दा को उठाया गया होगा।

    रिलीज डेट का फायदा

    रिलीज डेट का फायदा

    फिल्म 26 जनवरी को रिलीज हो रही है.. अब सामाजिक मुद्दे पर बनी किसी फिल्म के लिए इससे बेहतर रिलीज डेट तो हो ही नही सकती। वह भी जब फिल्म अक्षय कुमार की हो।

    बाकी फिल्मों से अलग

    बाकी फिल्मों से अलग

    अक्षय कुमार लगभग सभी फिल्में सामाजिक मुद्दों वाली ही कर रहे हैं। लिहाजा, उम्मीद है कि पैडमैन को देखकर टॉयलेट एक प्रेम कथा या दूसरी फिल्मों की याद ना आए।

    एक और हिट

    एक और हिट

    अक्षय कुमार की लगभग सभी फिल्में बैक टू बैक हिट हो रही है। इसका फायदा पैडमैन को भी जरूर मिलेगा। उम्मीद है फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी।

    English summary
    Akshay Kumar's Padman in 2 months, know here what to expect from the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X