For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 की शूटिंग नहीं रूकी है ना ही सेट पर कोरोना फैला है - प्रोड्यूसर अश्विनी वर्दे

    |

    कल ही खबर आई थी कि अक्षय कुमार - पंकज त्रिपाठी - यामी गौतम स्टारर ओह माय गॉड 2 पर कोरोना का संक्रमण फैल चुका है क्योंकि सेट पर सात लोगों कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। इसके बाद आनन फानन में शूटिंग बंद करवा दी गई। अक्षय कुमार इस शूट का हिस्सा नहीं थे। हालांकि अब फिल्म के प्रोड्यूसर ने एक पोस्ट के ज़रिए इन सभी खबरों का खंडन किया।

    अश्विनी वर्दे ने इस पोस्ट में साफ लिखा - हम सारे नियमों का पालन कर रहे हैं और तीन कोरोना संक्रमित व्यक्ति अब सेट पर नहीं है और आराम कर रहे हैं। अश्विन वर्दे ने कहा कि ये 10 दिन पहले की बात है और सात नहीं तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। फिल्म की शूटिंग बंद नहीं हुई और पंकज त्रिपाठी शूट कर रहे हैं।

    जिन तीन लोगों को कोरोना हुआ है वो इस वक्त रिकवर कर रहे हैं। फिल्म का मुंबई शेड्यूल पूरा हो चुका है और इसलिए टीम एक ब्रेक पर है। अगले शेड्यूल में अक्षय कुमार को भी जुड़ना है और इसलिए उनके खाली होने का इंतज़ार हो रहा है। फिल्म का अगला शेड्यूल 13 अक्टूबर से शुरू होना था लेकिन अब इसे 10 दिन आगे बढ़ाकर 23 अक्टूबर कर दिया गया है। जो लोग कोरोना से रिकवर कर रहे हैं, उन्हें आराम का समय देने के लिए ही ऐसा किया गया है।

    अश्विनी वर्दे ने अपने बयान में ये भी साफ किया कि सभी कोरोना संक्रमितों का क्वारंटीन 17 अक्टूबर को खत्म हो रहा है जिसके बाद उनका फिर से कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

    शिक्षा व्यवस्था पर बन रही फिल्म

    शिक्षा व्यवस्था पर बन रही फिल्म

    गौरतलब है कि इस बार अक्षय कुमार भगवान श्रीकृष्ण के अवतार में पंकज त्रिपाठी की मदद करते दिखाई देंगे जो शिक्षा व्यवस्था के खिलाफ एक लड़ाई छेड़ते हैं। इसके पहले अक्षय कुमार भ्रष्टाचार, शिक्षा व्यवस्था, स्वच्छता, महिला सशक्तिकरण जैसे मुद्दों पर बहस छेड़ते दिखाई दे चुके हैं।

    काफी पसंद की गई थी पहली फिल्म

    काफी पसंद की गई थी पहली फिल्म

    गौरतलब है कि 2012 में आई ओह माय गॉड, एक ऐेसे आदमी की कहानी थी जो भूकंप में अपनी दुकान खोने के बाद भगवान पर केस कर देता है और अपना केस खुद लड़ता है। जहां फिल्म का पहला पार्ट उमेश पटेल ने डायरेक्ट किया था। वहीं दूसरा पार्ट अमित राय डायरेक्ट कर रहे हैं। पहली फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल की केमिस्ट्री को सबने काफी पसंद किया था।

    गुजराती नाटक पर आधारित थी फिल्म

    गुजराती नाटक पर आधारित थी फिल्म

    ओह माय गॉड एक गुजराती नाटक पर आधारित है जिसका नाम था कांजी विरूद्ध कांजी (कांजी Vs कांजी)। इसके अलावा, फिल्म एक अंग्रेज़ी फिल्म The Man Who Sued God से भी प्रेरित थी। शुरू में फिल्म को अच्छी ओपनिंग नहीं मिली लेकिन धीरे धीरे बेहतरीन वर्ड ऑफ माउथ के बाद इसे थियेटर में अच्छे दर्शक मिले और ये फिल्म एक स्लीपर हिट थी।

    कई कैमियो से सजी थी फिल्म

    कई कैमियो से सजी थी फिल्म

    फिल्म के टीज़र के सूत्रधार सलमान खान थे जिसके बाद माना जा रहा था कि सलमान ही फिल्म के सूत्रधार हैं। इसके बाद डायरेक्टर उमेश पटेल को साफ करना पड़ा था कि ये सिर्फ अफवाह है। हालांकि फिल्म में कई कैमियो थे जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा का गो गोविंदा डांस प्रमुख थे। शाहरूख खान भी फिल्म में एक कैमियो करने वाले थे लेकिन फिर शाहरूख ने इससे इनकार कर दिया। शायद, शाहरूख खान भी फिल्म की स्क्रिप्ट को देखकर भांप गए थे कि धर्म को लेकर जो बखेड़ा इस फिल्म में खड़ा किया गया है वो उन पर भारी पड़ सकता है।

    कितना दिल जीतेंगे पंकज जी

    कितना दिल जीतेंगे पंकज जी

    फिल्म में अक्षय कुमार की बाईक की कीमत 1 मिलियन रूपये थी। इसकी नंबर प्लेट पर OM + 786 लिखा होता है जो तीन प्रमुख धर्मों की ओर इशारा करता है। अक्षय कुमार और परेश रावल की केमिस्ट्री दर्शकों ने कई फिल्मों में देखी है और यही कारण है कि दोनों की जोड़ी सुपरहिट है। ऐसे में देखना है कि अब परेश रावल की जगह पंकज त्रिपाठी के आने के बाद फिल्म दर्शकों का दिल कितना जीत पाती है।

    English summary
    Producer Ashwini Varde of Oh My God 2 confirmed that news of shooting stopped due to 7 people infected from Corona is totally wrong. Akshay Kumar and Pankaj Tripathi will be seen battling education system in OMG2.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X