For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार के जन्मदिन पर लक्ष्मी बम की रिलीज़ कैंसिल, ये है कारण

    |

    ओटीटी पर फिल्में जहां इस समय दर्शकों की पहली पसंद बन चुकी हैं वहीं अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है। माना जा रहा था कि अक्षय कुमार की फिल्म उनके जन्मदिन 9 सितंबर को डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होनी है लेकिन ये रिलीज़ टाल दी गई है। पहले माना गया कि इसका कारण है ए लिस्ट एक्टर्स और नेपोटिज़्म स्टार्स की फिल्मों का बॉयकॉट।

    लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो इस रिलीज़ को अक्षय के जन्मदिन पर कैंसिल करने का कारण था फिल्म की ढंग से एडिटिंग ना हो पाना।

    दरअसल, डायरेक्टर राघव लॉरेन्स फिल्म के फाईनल कट से खुश नहीं थे और उन्हें लगा कि कुछ हिस्सों को वापस शूट करने की ज़रूरत हैं। इन हिस्सों को फिल्म में डालने से फिल्म की continuity में मदद मिलेगी। लेकिन इसके लिए अक्षय कुमार की परमिशन की ज़रूरत थी।

    अक्षय की हामी मिलते ही फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही शुरू की जाएगी। ये एक से दो दिन का शूट होगा। जिसमें फिल्म के बाकी कलाकारों की ज़रूरत है, अक्षय की नहीं। ऐसे में काम जल्दी ही पूरा हो जाएगा।

    वहीं फिल्म में वीएफएक्स का काम भी ज़्यादा है और इसलिए भी फिल्म की रिलीज़ में देर हो रही है। वैसे हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सभी ए लिस्ट स्टार्स की चुप्पी से फैन्स काफी नाराज़ थे। अक्षय ने ट्वीट किया तो सीबीआई को मामला सौंपे जाने के बाद। इसके बाद वो काफी ट्रोल हुए और फैन्स ने माना कि ये अक्षय का पब्लिसिटी स्टंट है जिससे उनकी आने वाली फिल्म लक्ष्मी बम का बॉयकॉट ना हो।

    अब बॉयकॉट हो या ना हो लेकिन सच तो ये है कि इस समय अक्षय कुमार बैक टू बैक फिल्मों में व्यस्त हैं -

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम, 80 के दशक में मशहूर हुए हाईजैक दौर पर बन रही फिल्म है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में अक्षय कुमार जहां एक भारतीय जासूस की भूमिका निभाएंगे वहीं लारा दत्ता, इंदिरा गांधी की भूमिका में नज़र आएंगी।

    विदेश में चल रही है शूटिंग

    विदेश में चल रही है शूटिंग

    फिल्म की पूरी टीम यूके में शूटिंग कर रही है। फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज़ होना तय हुई है। हालांकि तब तक स्थिति कैसी होगी किसी को नहीं पता। फिल्में में लारा दत्ता इंदिरा गांधी की भूमिका में नज़र आएंगी और अक्षय एक भारतीय जासूस की। फिल्म में वाणी कपूर भी अहम भूमिका में नज़र आएंगी।

    अटकी हुई है सूर्यवंशी

    अटकी हुई है सूर्यवंशी

    अक्षय कुमार - कैटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी रिलीज़ के लिए अटकी हुई है। फिल्म मार्च में ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के पहले ही थियेटर बंद हो चुके थे। तब से रोहित शेट्टी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है।

    मिल रही है डील

    मिल रही है डील

    फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने के लिए भी काफी अच्छी डील मिली लेकिन रोहित शेट्टी फिल्म को केवल थियेटर में ही रिलीज़ करना चाहते हैं। माना जा रहा है कि फिल्म दीवाली पर रिलीज़ हो सकती है, अगर सब कुछ ठीक रहा तो।

    पृथ्वीराज

    पृथ्वीराज

    दीवाली 2020 पर रिलीज़ होने वाला था मानुषि छिल्लर के साथ यशराज फिल्म्स का महत्तवाकांक्षी प्रोजेक्ट पृथ्वीराज। फिल्म को पिंजर फेम चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं और माना जा रहा है कि ये अक्षय के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। लेकिन अब फिल्म किस तरह से आगे बढ़ेगी ये देखना होगा।

     यशराज का दांव

    यशराज का दांव

    अगर यशराज फिल्म्स का पासा सही पड़ा तो ये पीरियड फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है, बशर्ते फिल्म थियेटर में रिलीज़ हुई तो। फिल्म एक योद्धा की कहानी है और ऐसे अवतार में अक्षय कुमार को पहले कभी नहीं देखा गया है। ऐसे में दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

    बच्चन पांडे

    बच्चन पांडे

    कृति सैनन के साथ अक्षय कुमार की ये फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज़ होनी थी। फिर फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया। अब फिलहाल फिल्म पर कोई अपडेट नहीं है। फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं साजिद नाडियाडवाला जिनकी हाउसफुल 4 अक्षय की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्म है।

    कब शुरू होगी फिल्म

    कब शुरू होगी फिल्म

    ट्रेड कयासों की मानें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई कर सकती थी। लेकिन फिलहाल फिल्म कब शुरू होगी, कैसे शुरू होगी। फिलहाल शुरू होगी भी या नहीं, इसकी जानकारी किसी को नहीं है।

    अतरंगी रे

    अतरंगी रे

    आनंद एल राय की अतरंगी रे में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान के साथ नज़र आएंगे। माना जा रहा है कि फिल्म में अक्षय केवल सपोर्टिंग भूमिका में हैं लेकिन फिल्म के लिए अक्षय ने मोटी रकम ली है।

    नई फिल्म का एलान

    नई फिल्म का एलान

    जहां एक तरफ पुरानी फिल्में पूरी नहीं हुई हैं वहीं लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने एक नई फिल्म का एलान कर दिया है जो दीवाली 2021 में रिलीज़ होगी। फिल्म का नाम है रक्षा बंधन।

     लक्ष्मी बम

    लक्ष्मी बम

    बात करें लक्ष्मी बम की तो फिल्म पहले 5 जून को रिलीज़ होने वाली थी और फिर 22 मई को। लेकनि दोनों ही बार फिल्म की रिलीज़ कैंसिल हो गई। अगर फिल्म रिलीज़ होती तो अक्षय कुमार, सलमान खान की राधे के साथ क्लैश करते जिसे बहुत बड़ा क्लैश माना जा रहा था।

    हिजड़े की कहानी

    हिजड़े की कहानी

    फिल्म में अक्षय कुमार का लुक अभी से दर्शकों को बेचैन कर रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे आदमी की भूमिका में हैं जिसे हिजड़े का भूत अपने वश में कर लेता है। लक्ष्मी बम, एक तमिल फिल्म का रीमेक है। देखना है कि हॉटस्टार फिल्म की रिलीज़ डेट कब अनाउंस करता है।

    English summary
    Akshay Kumar starrer Laxmmi Bomb was to release on his birthday on September 9. But now the release has been postponed. Know the reason why.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X