For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार पर चढ़ा हिजड़े का भूत, शुरू हुई कंचना रीमेक की शूटिंग, जानिए डीटेल्स

    |

    अक्षय कुमार राघव लॉरेंस की फिल्म कंचना रीमेक कर रहे हैं और इस बात की पुष्टि अब हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के सेट से एक फैन क्लब ने फिल्म का क्लैप बोर्ड शेयर किया है जिस पर फिल्म का नाम लिखा है - लक्ष्मी बम। गौरतलब है कि फिल्म में अक्षय कुमार ऐसे आदमी बने हैं जिन पर भूत है।

    दिलचस्प ये है कि ये भूत, एक हिजड़े का है और वो अपनी मौत का बदला लेना चाहता है। इस बदले के लिए उस भूत ने अक्षय कुमार को चुन लिया है इसलिए फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे आदमी की भूमिका निभाएंगे जिस पर हिजड़ा का भूत चढ़ेगा।

    गौरतलब है कि पिछले कुछ साल अक्षय कुमार के लिए हर लिहाज़ से बहुत महत्तवपूर्ण रहे हैं। एक तरफ जहां उन्होंने हर फ्लेवर की फिल्म ट्राई की है, वहीं उन्होंने अपने हर किरदार को बेहतरीन ढंग से निभाया भी है। अब देखना है कि कंचना रीमेक में अक्षय क्या अलग करते हैं।

    akshay-kumar-s-kanchana-remake-shooting-starts-pics-and-details-inside

    पहले भी अक्षय कुमार एक हॉरर कॉमेडी कर चुके हैं - भूलभुलैया। इस फिल्म में विद्या बालन ने मंजोलिका बनकर सबको डराया तो अक्षय ने डॉक्टर आदित्य बनकर सबको हंसाया।

    3000 करोड़ क्लब

    3000 करोड़ क्लब

    अक्षय कुमार पहले एक्टर थे जिनकी सारी फिल्मों का कुल कलेक्शन सबसे पहले 3000 करोड़ के पार पहुंचा। इस समय 2.0 तक का कुल कलेक्शन है 3642 करोड़। चूंकि केसरी अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमा रही है इसलिए उसकी कमाई नहीं जोड़ी गई है।

    रूस्तम के साथ बनाया रिकॉर्ड

    रूस्तम के साथ बनाया रिकॉर्ड

    इसी के साथ अक्षय कुमार ने 2016 में रूस्तम के 100 करोड़ के साथ तो इतिहास रचा। एक साल में तीन फिल्में और तीनों 100 करोड़ क्लब, ऐसा अभी तक बॉलीवुड में किसी एक्टर ने नहीं किया।

    महाफ्लॉप फिल्में

    महाफ्लॉप फिल्में

    अक्षय कुमार के करियर की शुरूआत बहुत अच्छे रिज़ल्ट के साथ नहीं हुई थी। उनकी पहली फिल्म सौगंध फ्लॉप थी और अपने पूरे करियर में अक्षय कुमार ने कुल 31 Disasater यानि कि सुपरफ्लॉप फिल्में दी हैं।

    ब्लॉकबस्टर

    ब्लॉकबस्टर

    अक्षय कुमार के हिस्से में उनकी पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म 2007 में वेलकम के साथ आई। इसके बाद उनके करियर की दूसरी ब्लॉकबस्टर आई 2013 में राऊडी राठौर।

    एवरेज फिल्में

    एवरेज फिल्में

    अगर एवरेज फिल्मों की बात करें तो शायद उस दौर के सबसे एवरेज एक्टर अक्षय कुमार ही थे। अक्षय ने कुल 10 एवरेज से नीचे और 10 एवरेज फिल्में दीं। वहीं अक्षय ने 12 फिल्में ऐसी दीं जो हिट नहीं थी लेकिन एवरेज से ऊपर थीं।

    हिट और सेमी हिट

    हिट और सेमी हिट

    अक्षय कुमार अब हिट मशीन हो गए हैं लेकिन एक समय था जब वो हिट फिल्मों के लिए तरसते थे। अक्षय कुमार की पहली हिट फिल्म आई थी 1994 में एलान। जबकि अक्षय ने अपना करियर 1991 में शुरू किया था लेकिन तब तक उन्होंने केवल फ्लॉप फिल्में दीं।

    हिट और सुपरहिट

    हिट और सुपरहिट

    अक्षय कुमार के करियर में 14 हिट और 4 सेमी हिट फिल्में रही हैं। वहीं अक्षय ने अपने करियर में 7 सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी आखिरी सुपरहिट है शंकर की 2.0

    सफलता का रेट

    सफलता का रेट

    अक्षय कुमार की सफलता का रेट है 33.96 प्रतिशत यानि कि अच्छा। अक्षय को अभी भी अपने करियर में एक ऑल टाईम ब्लॉकबस्टर की तलाश है।

    हर फ्लेवर में सुपरहिट

    हर फ्लेवर में सुपरहिट

    अक्षय कुमार अब हर फ्लेवर में सुपरहिट हो चुके हैं लेकिन एक समय था जब डायरेक्टर उन्हें केवल एक्शन रोल देना चाहते थे और कोई रोल देना ही नहीं चाहते थे।

    बॉक्स ऑफिस किंग

    बॉक्स ऑफिस किंग

    फिलहाल तो अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस किंग भी हैं। पिछले कुछ सालों में अक्षय ने बॉक्स ऑफिस पर असफलता नहीं चखी है।

    English summary
    Akshay Kumar's Kanchana remake has been kickstarted and the film has been titled as Laaxmi Bomb. Directed by Raghav Lawrence, the film will be second horror comedy for Akshay after Bhulbhulaiya.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X