For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    LEAK: रूस्तम अक्षय की तस्वीरें सेट से हुई लीक...अक्षय का लुक

    |

    [बॉलीवुड समाचार] अक्षय कुमार की फिल्म रूस्तम अपनी शूटिंग शुरू कर चुकी है और नीरज पांडे की इस फिल्म को डेब्यू डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई डायरेक्ट कर रहे हैं।

    अक्षय कुमार की नीरज पांडे फिल्म रूस्तम को लेकर कुछ और डीटेल्स बाहर आई हैं। फिल्म में अक्षय कुमार एक नेवी ऑफिसर बने हैं और लेकिन अक्षय ने फिल्म के बारे में इससे ज़्यादा कुछ नहीं बताया।

    [एयरलिफ्ट Vs बजरंगी भाईजान, ज़बर्दस्त तुलना]

    यही कारण है कि फिल्म 12 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। हालांकि फिल्म का मुद्दा देशभक्ति नहीं होगा पर फिल्म उसी के इर्द गिर्द घूमेगी।

    हाल ही में फिल्म से ईशा गुप्ता का पहला लुक भी लीक हुआ। और इसमें ईशा पूरी 50 के दशक में रंगी लग रही हैं।

    [रूस्तम की हीरोइन का पहला लुक]

    फिल्म में अक्षय एकदम अलग किरदार में नज़र आएंगे और और उनका लुक भी बिल्कुल अलग है। फिल्म 50 के दशक में सेट अप होगी इसलिए फिल्म में ब्रिटिश इंडिया के बाद का भारत भी बखूबी दिखाई देगा।

    जानिए क्यों है अक्षय हर फ्लेवर में परफेक्ट -

    पहला लुक

    पहला लुक

    रूस्तम का पहला लुक बाहर आ चुका है और फिल्म पीरियड ड्रामा है। जहां अक्षय 50 के दशक के एक नेवी ऑफिसर हैं। फिल्म में ब्रिटिश इंडिया का भी काफी प्रभाव दिखने वाला है।

    खिलाड़ी कुमार

    खिलाड़ी कुमार

    अक्षय कुमार ने खिलाड़ी सीरीज़ से ही सुपरहिट शुरूआत कर दी थी और खिलाड़ी टाइटल अपने नाम कर लिया। उन्होंने 8 फिल्में की हैं, इस सीरीज़ की। और अपनी मिसेज़ खिलाड़ी भी इन्हीं में से एक के दौरान मिली थी।

    सेक्सी - मोहरा

    सेक्सी - मोहरा

    मोहरा से अक्षय कुमार ने अपनी सेक्सी इमेज भी बना ली और वो सबके फेवरिट बन चुके थे। उनका रवीना टंडन के साथ टिप टिप बरसा पानी रोमांस कोई नहीं भूल सकता।

    शातिर और ग्रे - आंखें

    शातिर और ग्रे - आंखें

    आंखें में अक्षय कुमार ने अपनी इमेज थोड़ी और बदली। एक तेज़ तर्रार अंधे लड़के का किरदार और डबल क्रॉस इस फिल्म की यूएसपी थी।

    निगेटिव - अजनबी

    निगेटिव - अजनबी

    अक्षय ने अजनबी से निगेटिव इमेज भी अपने नाम कर ली। एक बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर। वहीं अक्षय ने करीना और बिपाशा के साथ ज़बर्दस्त केमिस्ट्री दिखाई।

    लोटपोट हेरा फेरी

    लोटपोट हेरा फेरी

    अक्षय कुमार ने इस फिल्म से साबित किया था कि वो कॉमेडी के भी बाप हैं! इस फिल्म ने उन्हें कॉमेडी की लीग में काफी ऊपर लाकर खड़ा किया। इसके बाद तो हेरा फेरी से जो सिलसिला शुरू हुआ वो हाउसफुल 3 तक जारी है।

    रोमांस धमाकेदार

    रोमांस धमाकेदार

    एक दम सीधा, रोमांटिक किरदार ही अक्षय का टर्निंग पॉइंट था। रोमांस भी A 1। उनकी और शिल्पा शेट्टी की जोड़ी से लोगों को एक बार फिर प्यार हो गया।

    ड्रामा - वक्त

    ड्रामा - वक्त

    ड्रामा एक ऐसी चीज़ थी जो अक्षय ने अभी तक ट्राई नहीं किया था। लेकिन वक्त का इमोशनल ड्रामा सबका दिल जीत ले गया था। वहीं अक्षय जैसा कन्विन्सिंग बेटा मिलना बिग बी के लिए मुश्किल था।

    सेकंड लीड

    सेकंड लीड

    किसी फिल्म में सेकंड लीड भी पहली लीड जैसी धमाकेदार टक्कर की हो तो? ऐसा सिर्फ अक्षय कुमार ही कर सकते थे। और उन्होंने साबित किया...दो हीरो हों या चार...अक्षय एक ही है।

    ये रूप ना देखें

    ये रूप ना देखें

    WARNING

    IGNORE PICS: अक्षय की ये अजीब तस्वीरें....जब भी देखें....कर दीजिए इग्नोर!

    English summary
    Akshay Kumar's first look in Rustom leaked.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X