For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    यूएई में अब रिलीज होगी अक्षय कुमार की बेल बॉटम, लेकिन इन अरब देशों में जारी है बैन!

    |

    19 अगस्त को सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम रिलीज हुई थी और रिलीज के बाद से ही वो काफी चर्चा में हैं और फैंस लगातार प्यार लुटा रहे हैँ। हालांकि जिस तरह की उम्मीद थी वैसी ओपनिंगन नहीं हो पाई है। इसके अलावा खबर आई थी कि इस फिल्म को अरब देशों में बैन कर दिया गया है। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो काफी चौकाने वाली है। दरअसल इस फिल्म को रिलीज करने के लिए अब यूएई ने मंजूरी दे दी है,

    कंगना रनौत ने शुरु की तेजस की शूटिंग, एयरफोर्स की वर्दी पहनकर साझा की ये शानदार तस्वीर!कंगना रनौत ने शुरु की तेजस की शूटिंग, एयरफोर्स की वर्दी पहनकर साझा की ये शानदार तस्वीर!

    वहीं अक्षय कुमार की फिल्म को सऊदी अरब, कतर और कुवैत में प्रतिबंधित कर दिया गया है। संयुक्त अरब अमीरात में दर्शकों के देखने के लिए बेलबॉटम उपलब्ध होगा, लेकिन सऊदी अरब वर्तमान में फिल्म पर प्रतिबंध लगाता है।

    अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर कुछ खास रिसपॉन्स नहीं देखने को मिल रहा है और इसका कारण कोविड को लेकर लोगों का डर हो सकता है। यही कारण है कि इसकी ओपनिंग खास नहीं रही है।

    महाराष्ट्र और केरल

    महाराष्ट्र और केरल

    इसके अलावा भारत की बात करें तो महाराष्ट्र और केरल में थिएटर्स अभी पूरी तरह से बंद हैँ। इसी कारण फिल्म कुछ खास नहीं कर पा रही है। इस पर अरब देशों में इसका बैन होना नुकसान तो करेगा ही। अक्षय कुमार ने काफी रिस्क लेकर फिल्म को रिलीज किया है।

    रिलीज नहीं हो पाई है

    रिलीज नहीं हो पाई है

    उनकी आने वाली फिल्म की बात करें तो कोरोना काल के पहले बनकर तैयार हुई सूर्यवंशी अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है। ये फिल्म अक्षय कुमार के लिए काफी बड़ी होने वाली है। गौरतलब है कि फिल्म में उनके अभिनय की तारीफ हो रही है।

    एटीएस ऑफिसर

    एटीएस ऑफिसर

    एटीएस ऑफिसर बनकर इस फिल्म में अक्षय कुमार एक्शन करते नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो कई और शानदार फिल्मों का हिस्सा बनेंगे। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

    पहली बड़ी फिल्म

    पहली बड़ी फिल्म

    बेल बॉटम की बात करें तो कोरोना काल के बाद थिएटर में रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्म है। अक्षय कुमार का कहना था कि किसी को तो इसकी शुरुआत करनी पड़ेगी। अक्षय कुमार की ये फिल्म एक प्लेन हाईजैक पर आधारित है।

    हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता

    हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता

    फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता नजर आईं हैं। फिल्म में लारा दत्ता के अभिनय की भी तारीफ हो रही है। उन्होने भूतपूर्व पीएम इंदिरा गाँधी की भूमिका निभाई है।

    English summary
    Bollywood Superstar Akshay Kumar's film Bell Bottom all clear to release in UAE now! Read this story.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X