»   » OUCH: कभी कॉपी की खबरें तो कभी चीटिंग...डिब्बाबंद हो गई अक्षय की फिल्म!

OUCH: कभी कॉपी की खबरें तो कभी चीटिंग...डिब्बाबंद हो गई अक्षय की फिल्म!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार की क्रैक एक बार फिर टाल दी गई है। ंमाना जा रहा है कि इस बार फिल्म कब तक के लिए टली है पता नहीं। क्योंकि नीरज पांडे अपनी सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी वाली फिल्म में जुट गए हैं और अक्षय के पास प्रोजेक्ट ही प्रोजेक्ट हैॆं।

वहीं क्रैक को लेकर कोई भी अभी कॉन्फिडेंस में नहीं है कि फिल्म अच्छी है। फिल्म की स्क्रिप्ट से फिलहाल कोई खुश नहीं है। इसलिए भले ही अक्षय कुमार ने जल्दबाज़ी में पोस्टर रिलीज़ कर दिया हो लेकिन फिल्म फिलहाल बंद हो चुकी है।

akshay-kumar-s-crack-postponed-indefinitely
 

काफी दिनों से खबरें थी कि क्रैक डिब्बाबंद हो चुकी है। लेकिन फिल्म के डायेक्टर नीरज पांडे ने साफ किया कि ऐसा कुछ नहीं है। क्रैक के बारे में बात करते हुए नीरज ने कहा कि फिल्म बन रही है।
[अक्षय कुमार के खास दोस्त ने किया एलान...FOUL है नेशनल अवार्ड!] 

दरअसल स्क्रिप्ट पर तेज़ी से काम चल रहा था। फिल्म का काम बीच में बंद था क्योंकि इसकी स्क्रिप्ट कहीं खो जा रही थी और हमें उस पर काम करने के लिए समय चाहिए था। हम जल्दबाज़ी में कोई भी फिल्म नहीं बनाना चाहते जो दर्शकों को पसंद ना आए।

लेकिन अब ये तय है कि फिल्म का काम वापस बंद हो चुका है क्योंकि जिस दिशा में फिल्म जा रही है उससे कोई खुश नहीं है। वैसे केवल क्रैक ही नहीं ऐसी कई फिल्में हैं जो अनाउंस तो हो गईं लेकिन फिर क्या हुआ पता नहीं -

माईकल डगलस की फिल्म

माईकल डगलस की फिल्म

माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की क्रैक माईकल डगलस की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म की कॉपी है। लेकिन फिल्म के क्लाईमैक्स को लेकर कोई भी संतुष्ट नहीं है। बस इसीलिए फिल्म का काम फिलहाल रोक दिया गया है।

बैकं चोर

बैकं चोर

यशराज फिल्म्स की ये फिल्म कपिल शर्मा के साथ अनाउंस हुई थी। उसके बाद कपिल ने फिल्म छोड़ दी। फिर इसमें रितेश देशमुख आए। लेकिन फिल्म कभी शुरू नहीं हुई। अब फिल्म का पहला पोस्टर आया है।

आशिकी 3

आशिकी 3

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का सारा झगड़ा ही इस फिल्म से शुरू हुआ। फिर ऋतिक फिल्म में रहे और हीरोइनें बदलती रहीं। आखिरकार प्रोजेक्ट हवा हो गया। आखिरी बार जब सुना था तब इसे सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट कर रहे थे।

जग्गा जासूस

जग्गा जासूस

तीन साल में ये फिल्म कितनी बार पोस्टपोन हो चुकी है पता नहीं। अब एक बार फिर से ये पोस्टपोन हो चुकी है। कमाल की बात ये है कि 3 साल से अनुराग बसु पता नहीं क्या बना रहे हैं कि फिल्म की शूटिंग पूरी ही नहीं हो पा रही है।

नमस्ते इंग्लैंड

नमस्ते इंग्लैंड

अक्षय़ के साथ फिल्म अनाउंस हुई और कंफर्म भी हुई लेकिन इसके बाद फिल्म कभी शुरू नहीं हुआ। माना गया कि विपुल शाह को फिल्म के लिए कोई फाइनेंसर नहीं मिला।

राबता

राबता

फिल्म फरवरी में रिलीज़ होने वाली थी। इसके बाद इसे जून में शिफ्ट कर दिया गया। और अब खबरें हैं कि फिल्म को एक बार और आगे बढ़ाया जाएगा।

सरकार 3

सरकार 3

रामगोपाल वर्मा ने फटाफट फिल्म का एलान किया, फटाफट शूटिंग की, फटाफट ट्रेलर निकाला और फटाफट फिल्म को पोस्टपोन कर दिया। अब देखना है कि नई तारीख पर भी फिल्म रिलीज़ होती है या नहीं।

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

अजय देवगन फिल्म का पोस्टर निकाल चुके हैं लेकिन फिलहाल फिल्म शुरू होती दिखाई नहीं दे रही। इस बीच इसी मुद्दे पर अक्षय कुमार और रणदीप हुडा भी फिल्म लेकर आ रहे हैं।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर सीक्वल

स्टूडेंट ऑफ द ईयर सीक्वल

फिल्म जब से अनाउंस हुआ है, तब से केवल फिल्म की बातें हो रही हैं। कभी कोई फिल्म में अंदर आता है तो कभी कोई बाहर जाता है। देखना है कि फिल्म फ्लोर पर कब जाती है।

आंखे 2

आंखे 2

फिल्म को लेकर यहां तक अफवाहें हैं कि फिल्म के बारे में हर खबर झूठी है। फिल्म केवल अनाउंस की गई है लेकिन फिल्म बन नहीं रही है। माना जा रहा है कि बड़े बड़े स्टार्स का नाम सुनकर शायद फिल्म को प्रोड्यूसर मिल जाए!

 
English summary
Akshay Kumar's crack postponed indefinitely?
Please Wait while comments are loading...