For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महाराष्ट्र में खुले सिनेमाघर, अक्षय कुमार स्टारर 'बेल बॉटम' बड़े पर्दे पर फिर हुई रिलीज

    |

    लंबे लॉकडाउन के बाद, 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में एक बार फिर थियेटर्स को 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ खोलने की अनुमति दे दी गई है। ऐसे में पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म 'बेल बॉटम' महाराष्ट्र के थियेटरों में लगने वाली पहली फिल्म होगी। बेलबॉटम के साथ, निर्माताओं ने बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए सिनेमाघरों के समर्थन में एक पहल की थी, एक ऐसा कदम जिसे फिल्म उद्योग द्वारा मनाया और समर्थित किया गया।

    बेल बॉटम अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी, लेकिन उस वक्त कई राज्यों में सिनेमाघर बंद थे, जिसका नुकसान भी मेकर्स को उठाना पड़ा। उसके एक महीने के बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया।

    ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दर्ज किया अनन्या पांडे का बयानड्रग्स मामले में एनसीबी ने दर्ज किया अनन्या पांडे का बयान

    लिहाजा, देखा जाए तो भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बेल बॉटम की यह दूसरी रिलीज है। यह अनुभव निर्माताओं और दर्शकों के लिए समान रूप से अधिक विशेष है। सिनेमाघरों में 50% ऑक्यूपेंसी और सीमित स्क्रीनिंग जैसे प्रतिबंधों के बावजूद फिल्म को बहुत प्यार मिला है।

    English summary
    After a long lockdown, cinemas across Maharashtra reopens on Oct 22nd. Akshay Kumar's Bell Bottom is the first film for audiences to enjoy in the state.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X