For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' ने सिनेमाघरों में पूरे किए शानदार 50 दिन, अभी भी जारी है बॉक्स ऑफिस सफर

    |

    लॉकडाउन के बाद अगस्त में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' ने सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिये हैं और अभी भी फिल्म का सफर जारी है। यह किसी शानदार रिकॉर्ड से कम नहीं है। बीते दिन फिल्म के मेकर्स ने ट्विट कर जानकारी दी कि भारत और ओवरसीज के कुछ थियेटरों में फिल्म अभी भी चल रही है।

    बता दें, थियेटर रिलीज के एक महीने के बाद ही 'बेल बॉटम' को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर भी रिलीज कर दिया गया था। ऐसे में थियेटर्स में फिल्म का 50 दिनों तक बेहद खास है।

    अक्षय कुमार ने भी फिल्म की सफलता के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म ने दर्शकों के साथ-साथ उद्योग जगत से सिनेमाघरों में वापसी के लिए बहुत प्यार और सम्मान पाया है।

    अक्षय कुमार, अजय देवगन, शाहरुख से लेकर कंगना; बॉलीवुड सेलेब्स जो बने एयरफ़ोर्स ऑफिसरअक्षय कुमार, अजय देवगन, शाहरुख से लेकर कंगना; बॉलीवुड सेलेब्स जो बने एयरफ़ोर्स ऑफिसर

    उन्होंने कहा कि हर फिल्म की अपनी किस्मत होती है और बेल बॉटम को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उससे मुझे बहुत खुशी मिली है। मैं मानता हूं कि हमने थियेटर्स में रिलीज करने का सही फैसला लिया था।

    English summary
    Even after releasing on ott platform Amazon Prime Video, Akshay Kumar's Bell Bottom completes 50 days and still running in cinemas, in India and overseas.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X