For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेल बॉटम की रिलीज डेट के साथ अक्षय कुमार ने किया एक और बड़ा ऐलान, वीडियो वायरल!

    |

    काफी समय से सुपरस्टार अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर चर्चा है और हाल ही में इसकी रिलीज डेट का ऐलान हुआ है। इस फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने हाल ही में एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होने बेल बॉटम को लेकर लिखा है कि फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो 3डी चश्मा लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

    तो इस वजह से आमिर खान ने की थी जम्मू-कश्मीर के एलजी से मुलाकात? बड़ी जानकारी आई सामने!तो इस वजह से आमिर खान ने की थी जम्मू-कश्मीर के एलजी से मुलाकात? बड़ी जानकारी आई सामने!

    इसके अलावा उन्होने लिखा है कि.. 'पूरे फील के साथ 19 अगस्त को थ्रिल का अनुभव करना है। बेल बॉटमम 3डी में भी रिलीज हो रही है।' अक्षय कुमार का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर कमेंट कर रहे हैं।

    बेल बॉटम की रिलीज डेट कई बार बदली गई है और इसके पहले खबर आई थी कि.. बेल बॉटम 27 जुलाई को रिलीज होगी लेकिन बाद में इसको बदल दिया गया। हाल ही में आदेश आया था कि कई शहरों के सिनेमाघर खुलेंगे। इसी के कारण इसकी रिलीज डेट बढ़ाई गई थी।

    रिलीज का इंतजार कर रही थी

    रिलीज का इंतजार कर रही थी

    अक्षय कुमार की बेल बॉटम काफी समय से रिलीज का इंतजार कर रही थी और फाइनली उनकी फिल्म धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में अक्षय कुमार का काफी अलग अंदाज नजर आने वाला है। फिल्म आपको पुराने जमाने में लेकर जाने वाली है।

    वाणी कपूर और हुमा कुरैशी

    वाणी कपूर और हुमा कुरैशी

    अक्षय कुमार की इस फिल्म में अभिनेत्री वाणी कपूर और हुमा कुरैशी नजर आएंगी जिनको लेकर ऐलान काफी समय पहले हो चुका है। हुमा ने पहले भी जॉली एलएलबी 2 में उनके साथ काम किया हुआ है। इतना तो तय है कि ये एक धमाकेदार फिल्म होगी।

     जासूस की भूमिका

    जासूस की भूमिका

    इस फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार एक जासूस की भूमिका में नजर आने वाले हैं ऐसी रिपोर्ट्स सामने आईं थीं। इसके पहले इस तरह के किरदार में वो नजर नहीं आए हैं। फैंस के लिए ये किरदार काफी फ्रेश होने वाला है।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर वो काफी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं और सबकुछ ठीक होते ही उनकी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म ने दो साल इंतजार किया है।

    सभी फिल्मों का ऐलान हो चुका है

    सभी फिल्मों का ऐलान हो चुका है

    इसके अलावा अक्षय कुमार पृथ्वीराज, राम सेतु, रक्षाबंधन, अतरंगी रे और बच्चन पांडे जैसी फिल्मों को लेकर काफी बिजी हैं। सभी फिल्मों का ऐलान हो चुका है और काफी जल्दी इनकी रिलीज डेट्स सामने आएंगी।

    English summary
    Bollywood Khiladi Kumar Akshay Kumar's Bell Bottom also going to release in 3D on 19 August! Fans exited for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X