For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ’बच्चन पांडे' का दमदार सॉन्ग 'मार खाएगा' हुआ रिलीज, इविल गैंगस्टर लग रहे हैं अक्षय कुमार!

    By Filmibeat Desk
    |

    साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित एक्शन-कॉमेडी, 'बच्चन पांडे' से लॉन्च हो चुका है और शानदार लग रहा है, सॉन्ग 'मार खाएगा' के साथ अपने भीतर के जानवर को रिलीज करने के लिए तैयार हो जाइए, जिसे ट्रेलर में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म में घातक लेकिन पसंद करने योग्य गैंगस्टर बच्चन पांडे उर्फ ​​अक्षय कुमार से दर्शकों को परिचित करवाते हुए, यह गाना गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है जिसके जरिये हीरो की पर्सनालिटी को रिप्रेजेंट किया गया है।

    श्रीदेवी की चौथी पुण्यतिथि पर जान्हवी कपूर ने किया इमोशनल पोस्ट, बचपन की तस्वीर की साझा!श्रीदेवी की चौथी पुण्यतिथि पर जान्हवी कपूर ने किया इमोशनल पोस्ट, बचपन की तस्वीर की साझा!

    विक्रम मोंट्रोस द्वारा रचित और डिजाइन किया गया, फरहाद भिवंडीवाला व विक्रम मोंट्रोस के वोकल्स और फरहाद भिवंडीवाला, अज़ीम दयानी व विक्रम मोंट्रोस के लिरिक्स के साथ, 'मार खाएगा' को बच्चन पांडे के व्यक्तित्व का वर्णन करते हुए एक मेगा-कैनवास पर शूट किया गया है।

    यह गाना दर्शकों को भव्य विसुअल्स और अक्षय कुमार के पहले कभी न देखे गए, खतरनाक अवतार से रूबरू करवाएगा। दिलचस्प बात यह है कि गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया 'मार खाएगा' की शूटिंग एक ही दिन में 300 से अधिक डांसर्स के साथ मुंबई की फिल्मसिटी में बनाये गए एक सेट पर किया गया है।

    फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, 'बच्चन पांडे' के हाल ही में रिलीज़ किये गए ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और इस फ़िल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली भी नज़र आएगी।

    'होली पे गोली' के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की फ़िल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है!

    English summary
    The makers of 'Bachchan Pandey' got to meet the evil gangster with the song 'Maar Khayega'! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X