For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    देश के रियल heroes संग रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने देखी 'बेबी'

    |

    अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बेबी' देशभर में रिलीज हो गई है और लोग फिल्म को काफी पसंद भी कर रहे हैं। हालांकि अभी हिट- फ्लॉप का तमगा नहीं लगा सकते। लेकिन अब फिल्म की कहानी को लेकर दर्शकों की उत्सुकता थोड़ी शांत जरूर होगी। फिल्म रिलीज के पहले 'बेबी' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग देश के वास्तविक नायकों के लिए भी रखी गई थी।

    नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म 'बेबी' की स्क्रीनिंग बुधवार को दिल्ली में हुई। इस विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर रक्षामंत्री मनोहर पíरकर बतौर विशेष अतिथि उपस्थित रहे। इतना ही नहीं, यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी भी बेटी प्रतिभा के साथ स्क्रीनिंग में नजर आए।

    नेताओं संग सेना के लिए यह विशेष स्क्रीनिंग निर्देशक नीरज पांडे ने रखवाई थी। स्क्रीनिंग के मौके पर नीरज, अक्षय कुमार व अनुपम खेर के साथ ही इसके निर्माता भूषण कुमार भी मौजूद रहे। वहीं, भारतीय सेना व नौ सेना के अधिकारियों ने भी स्क्रीनिंग का पूरा लुत्फ उठाया।

    आपको बता दें, 'बेबी' एक एक्शन थ्रिलर है, जिसकी कहानी एक गुप्तचर इकाई के इर्दगिर्द घूमती है, जिसका गठन आतंकवादी गतिविधियों पर नजर रखने और आतंकी साजिशें नाकाम करने के लिए किया गया है। फिल्म की स्क्रीनिंग इससे पहले मुम्बई में भी की गई, जहां मुम्बई पुलिस कमिश्नर के साथ मुम्बई पुलिस के कई आला अफसरों को फिल्म दिखाई गई। 'बेबी' में अक्षय कुमार, राणा डग्गुबत्ती और अनुपम खेर मुख्य किरदारों में हैं।

    English summary
    A special screening of film “Baby” was organised for real life heroes. Defence Minister Manohar Parrikar was the special guest at the screening.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X