For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन के बाद शूटिंग पर लौटे सुपरस्टार अक्षय कुमार, फिल्म 'पृथ्वीराज' पर काम शुरु

    By Filmibeat Desk
    |

    मुंबई में लॉकडाउन खत्म हो चुका है और सरकार की ओर से फिल्मों की शूटिंग की अनुमति भी मिल चुकी है। जून मध्य से कई फिल्मों की शूटिंग वापस शुरु होने वाली है, जिसकी तैयारियां शुरु हो चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार अक्षय कुमार भी अपनी आगामी फिल्म के सेट पर वापस पहुंच चुके हैं और 'पृथ्वीराज' के वीएफएक्स हिस्से की तैयारी कर रहे हैं।

    डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की लगभग 80 प्रतिशत शूटिंग खत्म हो चुकी है। अब अक्षय कुछ वीएफएक्स हिस्से की शूटिंग पूरी करने यश राज स्टूडियो में हैं।

    सलमान खान अगले महीने करने वाले हैं 2 बिग बजट एक्शन फिल्मों की घोषणासलमान खान अगले महीने करने वाले हैं 2 बिग बजट एक्शन फिल्मों की घोषणा

    हाल ही में इस फिल्म को लगातार विवादों का सामना करना पड़ा था। करणी सेना ने फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा, निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी और अक्षय कुमार को नोटिस भेजा है कि फिल्म का नाम बदलें वर्ना इसे भी 'पद्यावत' जैसा विरोध झेलना होगा। करणी सेना का कहना है कि फिल्म का नाम केवल पृथ्वीराज रखना अपमानजनक है।

    फिल्म के नाम पर बवाल

    फिल्म के नाम पर बवाल

    इतना ही नहीं करणी सेना की डिमांड है कि फिल्म पूूरी होने के बाद और रिलीज़ होने से पहले, फिल्म करणी सेना पास करेगी। यानि की यशराज फिल्म्स को पृथ्वीराज की एक स्क्रीनिंग करणी सेना के लिए करनी होगी और अगर वो फिल्म पर आपत्ति नहीं जताते हैं तभी फिल्म रिलीज़ होगी।

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना फिल्मी डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा सोनू सूद, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर, मानव विज,ललीत तिवारी और क्रांति झा एक महत्वपूर्ण रोल में नजर आने वाले हैं।

    महाकाव्य पर आधारित

    महाकाव्य पर आधारित

    फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने बताया, "पृथ्वीराज फिल्म मुख्य तौर पर पृथ्वीराज रासो नामक एक मध्यकालीन महाकाव्य पर आधारित है, जिसकी रचना महाकवि चंद बरदाई ने की थी। रासो के चंद अलग-अलग संस्करणों के अलावा सम्राट पृथ्वीराज के जीवन और उनके काल को लेकर काफी साहित्यिक लेखन किया गया है।"

    प्रासंगिक है कहानी

    प्रासंगिक है कहानी

    फिल्म निर्देशक का मानना है कि पृथ्वीराज जैसे महान योद्धाओं की गाथाएं वर्तमान युग में भी बेहद प्रासंगिक हैं, जहां अच्छाई का बुराई के साथ सतत संघर्ष चल रहा है।

    English summary
    Akshay Kumar is back on the sets of his film, Prithviraj. The actor is going to shoot for VFX portions. Film directed by Dr Chandraprakash Dwivedi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X