For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने दिया रक्षा बंधन Vs लाल सिंह चड्ढा क्लैश पर पहला रिएक्शन, आमिर खान के साथ चौथी बार क्लैश

    |

    अक्षय कुमार की आनंद एल राय फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर बाहर आ चुका है और दर्शकों को ये ट्रेलर काफी ज़्यादा पसंद आ रहा है। इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान, अक्षय कुमार ने पहली बार रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा के क्लैश पर बात की। गौरतलब है कि अक्षय कुमार की रक्षा बंधन और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, एक साथ 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

    Akshay Kumar Film Raksha Bandhan Trailer: थीम से एकदम अलग है Film|Trailer Review*Bollywood

    इस क्लैश पर बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, मैं इसे क्लैश नहीं कहूंगा, मैं बस ये मान रहा हूं कि दो अच्छी फिल्में एक साथ रिलीज़ हो रही हैं। और ये बहुत ही अच्छी और बड़ी तारीख है। उम्मीद करता हूं कि दोनों ही फिल्में अच्छी कमाई करें।

    अक्षय कुमार ने साथ में इस बात पर भी ज़ोर दिया कि कोविड 19 की वजह से ढेर सारी फिल्में अटकी हुई हैं और हर फिल्म को अच्छी रिलीज़ डेट चाहिए। तो अब फिल्मों का क्लैश होना स्वाभाविक है।

    आमिर के साथ चौथा क्लैश

    आमिर के साथ चौथा क्लैश

    लाल सिंह चड्ढा काफी समय से रिलीज़ के लिए अटकी हुई है और फिल्म की रिलीज़ डेट कई बार बदली जा चुकी है। इससे पहले फिल्म दिसंबर 2020 को रिलीज़ होने वाली थी और अक्षय कुमार की बच्चन पांडे के साथ क्लैश होने वाली थी। वहीं बात करें रक्षा बंधन की तो ये फिल्म भी सोलो रिलीज़ नहीं थी। पहले 11 अगस्त को रक्षा बंधन, प्रभास - सैफ अली खान - कृति सैनन स्टारर ओम राउत की फिल्म आदिपुरूष के साथ क्लैश होने वाली थी। लेकिन आदिपुरूष पोस्टपोन हुई और आमिर खान ने तुरंत इस डेट पर कब्ज़ा कर लिया। ये आमिर खान और अक्षय कुमार के करियर का एक दूसरे के साथ चौथा क्लैश होगा।

    आखिरी बार क्लैश

    आखिरी बार क्लैश

    अक्षय कुमार और आमिर खान, आखिरी बार, साल 2007 में एक दूसरे से टक्कर लेते दिखाई दिए थे। अक्षय कुमार अपनी फिल्म वेलकम के साथ और आमिर खान तारे ज़मीन पर के साथ। जहां तारे जम़ीन पर बेहद इमोशनल फिल्म थी वहीं अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म वेलकम देख दर्शक लोटपोट हो गए थे।

    जीत गए थे अक्षय

    जीत गए थे अक्षय

    उस समय कॉमेडी अक्षय कुमार का बेहद मज़बूत Selling Point बन चुका था जिसकी शुरूआत हुई थी हेरा फेरी के साथ। यही कारण था कि वेलकम बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई और साथ ही अक्षय कुमार के करियर की भी पहली ब्लॉकबस्टर। 32 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 122 करोड़ की कमाई की थी। वहीं 2007 में ये ओम शांति ओम के बाद उस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई थी।

    पहला क्लैश - चार सुपरस्टार्स आमने सामने

    पहला क्लैश - चार सुपरस्टार्स आमने सामने

    आमिर खान और अक्षय कुमार जब पहली बार बॉक्स ऑफिस पर भिड़े तो अकेले नहीं भिड़े थे। अक्षय कु्मार के साथ थे अजय देवगन वहीं आमिर खान के साथ थे सलमान खान। तो देखा जाए तो ये बॉक्स ऑफिस के इतिहास का सबसे दिलचस्प क्लैश था जहां इस समय के चार सबसे बड़े बॉक्स ऑफिस सुपरस्टार्स एक दूसरे के सामने थे। अक्षय कुमार और अजय देवगन की सुहाग एक एक्शन फिल्म थी वहीं आमिर खान - सलमान खान स्टारर अंदाज़ अपना अपना विशुद्ध कॉमेडी। दिलचस्प ये है कि इन दोनों ही फिल्मों की हीरोइन थीं करिश्मा कपूर।

    दर्शकों को पसंद आया अजय - अक्षय Bromance

    दर्शकों को पसंद आया अजय - अक्षय Bromance

    दर्शकों को अक्षय कुमार और अजय देवगन का साथ और उनका Bromance दोनों ही काफी पसंद आया था। सुहाग ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 12 करोड़ की कमाई की थी। वहीं आमिर खान और सलमान खान की फिल्म अंदाज़ अपना अपना बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। हालांकि दोनों ही फिल्मों का म्यूज़िक एल्बम काफी अच्छा था। लेकिन सुहाग ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर हिट थी बल्कि ये फिल्म 1994 की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में सातवें नंबर पर थी।

    एक और क्लैश

    एक और क्लैश

    इन दो फिल्मों के अलावा, अक्षय कुमार और आमिर खान एक दूसरे से टक्कर लेते दिखे थे साल 1995 में जहां अक्षय कुमार को आमिर खान से मात खानी पड़ी थी। एक तरफ थी केसी बोकाड़िया द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म मैदान - ए - ज़ंग और दूसरी तरफ थी आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित आमिर खान की फिल्म बाज़ी। दोनों ही एक्शन फिल्में थीं। ये क्लैश जीता था आमिर खान की फिल्म बाज़ी ने। इस फिल्म में आमिर खान के अपोज़िट थीं ममता कुलकर्णी। बाज़ी ने बॉक्स ऑफिस पर 8.8 करोड़ की कमाई की थी।

    किसकी होगी जीत

    किसकी होगी जीत

    2007 में तारे ज़मीन पर Vs वेलकम के 15 सालों बाद अक्षय कुमार और आमिर खान एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने होंगे। 11 अगस्त को लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करेगी। हालांकि, अक्षय कुमार के मुताबिक ये दोनों ही फिल्में मिलकर बॉक्स ऑफिस को काफी ज़्यादा फायदा दे सकती हैं।

    आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को ट्रेलर कुछ हफ्तों पहले ही रिलीज़ हुआ है। अब जब अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का ट्रेलर बाहर आ चुका है तो दर्शकों ने दोनों फिल्मों की तुलना शुरू करते हुए अभी से ये साफ साफ बता दिया है कि बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को खा जाएगी। गौरतलब है कि रक्षा बंधन के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और सब इसे बढ़िया फैमिली फिल्म बता रहे हैं। वहीं आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद आमिर खान बुरी तरह ट्रोल किए गए थे।

    English summary
    Akshay Kumar reacted to Raksha Bandhan clashing with Aamir Khan's Laal Singh Chaddha. This will be Akshay Kumar's fourth clash with Aamir Khan in his 30 year career.
    IIFA Banner
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X