»   » 5 फिल्में...2 फाइट्स और 12 साल की लड़ाई...क्या वापस साथ आएंगे 2 सुपरस्टार्स!

5 फिल्में...2 फाइट्स और 12 साल की लड़ाई...क्या वापस साथ आएंगे 2 सुपरस्टार्स!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में सबसे दिलचस्प बात होती है गपशप गली में उड़ती खबरें। किसी का कहना है कि यहां बिना आग के धुंआ नहीं उठता तो कोई मानता है कि यहां केवल खयाली पुलाव पकते हैं। 

और इन्हीं ख्याली पुलाव में सबसे ज़्यादा कॉमन होता है हीरो और हीरोइन का अफेयर। सुशांत सिंह राजपूत - कृति सैनन से लेकर फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर तक, बॉलीवुड ने किसी को नहीं छोड़ा है।
 

akshay-kumar-reacts-on-working-with-priyanka-chopra

ऐसे ही एक जमाना था जब प्रियंका चोपड़ा जिसके साथ भी काम करती थीं, उसके साथ उनका अफेयर शुरू हो जाता था। कम से कम खबरें तो ऐसी ही होती थीं। और प्रियंका के इस इतिहास में दो सुपरस्टार्स का नाम शामिल है - अक्षय कुमार और शाहरूख खान।
[10 साल बाद सुपरस्टार कमबैक...2017 की सबसे बड़ी टक्कर...टाईगर सलमान से!] 

दिलचस्प ये है कि दोनों ही एक्टर्स के साथ प्रियंका ने फिर कभी काम नहीं किया। अक्षय के साथ उनकी आखिरी फिल्म थी वक्त - अ रेस अगेन्स्ट टाइम और शाहरूख के साथ डॉन।

इसके बाद प्रियंका ने अपना ध्यान शाहिद कपूर पर शिफ्ट किया लेकिन वहां भी बात नहीं बनी। फिर हरमन बावेजा आए, वो भी उनके को स्टार थे। लेकिन एक समय बाद प्रियंका ने अपना ट्रैक बिल्कुल बदला।
[2017 रिलीज़ डेट...सुपरहिट सीक्वल...लेकिन दोनों हीरोइनें OUT!] 

वहीं मैरी कॉम के बाद तो उनके करियर ने अमरीका उड़ान भरी और प्रियंका चोपड़ा देखते ही देखते हॉलीवुड स्टार बन गईं। हाल ही में अक्षय कुमार ने प्रियंका के साथ दिक्कतों पर खुलकर बात की -
 

काम ना करने की कसम

काम ना करने की कसम

अक्षय कुमार नै हाल ही में आप की अदालत में इस सवाल का जवाब दिया। अक्षय से पूछा गया कि क्या वजह है कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम ना करने की कसम खाई है! इस पर अक्षय का जवाब था - ऐसा कुछ नहीं है।

6वीं फिल्म भी कर लूंगा

6वीं फिल्म भी कर लूंगा

अक्षय का कहना था कि मैंने प्रियंका के साथ 5 फिल्में की हैॆ और छठवीं भी कर लूंगा बशर्ते कोई इतनी अच्छी स्क्रिप्ट लेकर आए।

केवल रानी को छोड़ा है

केवल रानी को छोड़ा है

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि केवल रानी मुखर्जी को छोड़कर मैंने हर हीरोइन के साथ काम किया है। हालांकि रानी मुखर्जी के साथ अक्षय ने काम क्यों नहीं किया इसका खुलासा नहीं हो पाया।

मौका नहीं मिला

मौका नहीं मिला

अपनी बात को दोहराते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है कि प्रियंका के साथ काम नहीं करना। बस ऐसा कोई मौका नहीं आया। मौका मिला तो ज़रूर उसके साथ काम करूंगा।

2000 के बेस्ट कपल

2000 के बेस्ट कपल

अंदाज़ अक्षय और प्रियंका की पहली फिल्म थी और उनकी जोड़ी लोगों को इतनी पसंद आई थी कि तुरंत ही वो बॉलीवुड की सबसे फेवरिट जोड़ी बन गए।

ऐतराज़ से अफवाहें

ऐतराज़ से अफवाहें

2004 में ऐतराज़ नाम की फिल्म से उनके अफेयर की चर्चा ने ज़ोर पकड़ लिया। लोगों ने यहां तक कहा कि ट्विंकल और अक्षय के बीच गोआ में खुलेआम झगड़ा।

2 साल का बेटा

2 साल का बेटा

उस समय अक्षय ने अपने 2 साल के बेटे और 4 साल की शादी को तरजीह देते हुए, प्रियंका के साथ दोबारा कभी काम ना करने की कसम खा ली और ये किस्सा यहीं खत्म हो गया।

प्रियंका का जवाब

प्रियंका का जवाब

2014 में प्रियंका से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि अक्षय उनके साथ काम करना चाहते हैं जिस पर उनका जवाब था कि पहली बात तो मुझे ऐसा लगता नहीं कि अक्षय ने ऐसा कहा होगा और मैं हीरो से ज़्यादा फिल्म की कहानी पर ध्यान देती हूं।

BAN थीं प्रियंका

BAN थीं प्रियंका

अफवाहों की मानें तो 2000 के दौर में एक समय ऐसा भी था जब गौरी खान, सुज़ैन रोशन और ट्विंकल खन्ना ने मिलकर प्रियंका चोपड़ा को अपने पति की फिल्मों में बैन कर दिया था।

आखिरी फिल्म

आखिरी फिल्म

अक्षय और प्रियंका ने 2005 में आखिरी फिल्म की थी वक्त अ रेस अगेंस्ट टाइम और हमेशा की तरह उनकी जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आई थी। इसके बाद 12 साल हो गए पर दोनों ने साथ काम नहीं किया।

English summary
Akshay Kumar reacts on working with Priyanka Chopra.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi