For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या 'अतरंगी रे' ओटीटी पर होगी रिलीज? अक्षय कुमार का सामने आया बयान

    |

    हाल में ही अक्षय कुमार की बैक टू बैक कई फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हुआ। सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे से लेकर रक्षाबंधन और रामसेतु फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की गई। लेकिन अभी भी उनकी ऐसी कई फिल्में तैयार हैं जिनकी रिलीज डेट का ऐलान होना बाकि है जैसे अतरंगी रे।

    एक साथ अक्षय कुमार की कई फिल्मों का थिएट्रिकल रिलीज का ऐलान हुआ। लेकिन अतंरगी रे फिल्म को लेकर कोई सूचना जारी नहीं की गई। ऐसे में एक वेब पोर्टल से बातचीत में अक्षय कुमार ने अतंरगी रे फिल्म को लेकर नया अपेडट साझा किया।

    हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में, अक्षय कुमार ने कहा- ईमानदारी के साथ बताऊं तो अतरंगी रे की रिलीज को लेकर फिलहाल हम सोच विचार ही कर रहे हैं कि इसे ओटीटी पर रिलीज करें या फिर थिएटर में। ऐसे में ओटीटी भी अतरंगी रे के लिए एक माध्यम हो सकता है।

    कैसी है अतरंगी रे- अक्षय ने बताया

    कैसी है अतरंगी रे- अक्षय ने बताया

    अक्षय कुमार ने ये भी कहा कि अतरंगी रे एक ऐसी फिल्म है जिसका सब्जेक्ट एकदम नया है जिसकी स्टोरी लाइन के बारे में पहले शायद ही किसी ने देखा हो या सुना हो। मेरे और आनंद एल राय के लिए ये काफी महत्वपूर्ण है कि फिल्म के लिए एक सही प्लेटफॉर्म चुना जाए।

    सारा और धनुष

    सारा और धनुष

    बता दें अतरंगी रे फिल्म में सारा अली खान और धनुष भी अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है बस रिलीज डेट का ऐलान है।

     अक्षय कुमार की अतंरगी रे

    अक्षय कुमार की अतंरगी रे

    अक्षय कुमार के बयान के बाद ये तो साफ है कि फिल्ममेकर्स थिएटर्स या ओटीटी को लेकर फिलहाल फैसला नहीं कर पाए हैं। जल्द ही मेकर्स फिल्म की रिलीज के लिए सही माध्यम का चयन करेंगे और रिलीज डेट का ऐलान करेंगे।

    अक्षय कुमार की बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट

    अक्षय कुमार की बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट

    अक्षय कुमार की सूर्यवंशी दिवाली 2021 पर तो रामसेतु दिवाली 2022 पर रिलीज होगी। वहीं रक्षाबंधन के लिए अक्षय कुमार ने राखी का त्यौहार बुक किया है। इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म 4 मार्च 2022 के लिए शेड्यूल की गई है।

    English summary
    Akshay Kumar reaction over Sara Ali Khan Dhanush starrer Atrangi Re release on Ott platform
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X