For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेल बॉटम के बाद सूर्यवंशी होगी थिएटर्स में रिलीज? अक्षय कुमार का बड़ा बयान

    |

    अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता की फिल्म बेल बॉटम का 3 अगस्त को ट्रेलर रिलीज हुआ। इस दौरान दिल्ली में ग्रैंड लॉन्च का कार्यक्रम आयोजित किया गया जहां अक्षय कुमार समेत पूरी टीम ने शिरकत की। इस दौरान अक्षय कुमार से पूछा गया कि आखिर उनकी फिल्म सूर्यवंशी कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस पर अक्षय कुमार ने बेहद फनी जवाब दिया।

    बेल बॉटम के ट्रेलर लॉन्च में अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी की रिलीज डेट पर जवाब देते हुए कहा, सूर्यवंशी की रिलीज डेट के बारे में सिर्फ दो ही लोग जानते हैं एक तो भगवान और दूसरा रोहित शेट्टी जी। अक्षय कुमार का ये जवाब दर्शकों के लिए काफी फनी रहा। सूर्यवंशी की रिलीज डेट को खिलाड़ी ने मजाक में मजाक में टाल दिया।

    हंसते हुए अक्षय कुमार आगे कहते हैं, सूर्यवंशी कब रिलीज होगी, मुझे नहीं मालूम है। रोहित शेट्टी ही बता सकते हैं। बहुत जल्दी आ ही जानी है क्योंकि सारे सिनेमाघर खुल रहे हैं आहिस्ता आहिस्ता। जैसे ही ये खत्म होगा (बेल बॉटम की रिलीज) तो सूर्यवंशी आ जानी चाहिए अगले महीने या अगले दो महीनों में।

    आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से ये साउथ सुपरस्टार लेगा टक्कर, क्रिसमस पर सबसे बड़ा क्लैशआमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से ये साउथ सुपरस्टार लेगा टक्कर, क्रिसमस पर सबसे बड़ा क्लैश

    बता दें सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स वाली फिल्म है। इससे पहले वह सिंबा और सिंघम जैसी कई फिल्में लेकर आ गए हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अलावा कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। वहीं कैमियो में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे।

    रोहित शेट्टी ने क्या कहा था सूर्यवंशी की रिलीज डेट पर

    रोहित शेट्टी ने क्या कहा था सूर्यवंशी की रिलीज डेट पर

    इससे पहले एक इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी की रिलीज डेट को लेकर कहा था कि ये थिएटर्स के खुलने पर निर्भर करता है। वह सूर्यवंशी को हर हाल में सिनेमाघरों में ही रिलीज करना चाहते हैं। करीब सालभर से वह कोरोना के हालात सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं।

    इसी महीने रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की फिल्म

    इसी महीने रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की फिल्म

    अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में 3डी में रिलीज हो रही है। वाणी कपूर के साथ पहली बार वह रोमांस करते नजर आएंगे। कोरोना काल में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म को रिलीज करने का जोखिम उठाया है।

    महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद

    महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद

    अक्षय कुमार ने बेल बॉटम को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला तो कर लिया है लेकिन महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्य में अभी भी थिएटर्स बंद है। इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि फिलहाल 17-18 दिन बाकि है रिलीज में, कुछ भी हो सकता है।

    अक्षय कुमार ने एक और फिल्म की शूटिंग पूरी कर डाली

    अक्षय कुमार ने एक और फिल्म की शूटिंग पूरी कर डाली

    हाल में ही अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म रक्षाबंधन के मुंबई शेड्यूल को पूरा किया है। वह जल्द ही इसकी शूटिंग भी पूरी कर लेंगे। वह बैक टू बैट कोरोना काल में भी शूटिंग कर रहे हैं। उनके पास पाइपलाइन में करीब 17 फिल्में हैं जिनमें से कुछ रिलीज को तैयार हैं तो कुछ का ऑफिशियल ऐलान होना बाकि है।

    आखिरी थिएटर में रिलीज फिल्म

    आखिरी थिएटर में रिलीज फिल्म

    अक्षय कुमार की साल 2019 में गुड न्यूज रिलीज हुई थी। ये आखिरी फिल्म थी जो उनकी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके बाद सूर्यवंशी मार्च में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना की दस्तक के बाद ये पोस्टपोन हो गई। तब से आजतक फैंस सूर्यवंशी की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं।

    English summary
    Akshay kumar reaction on Sooryavanshi release date says Should Be Released By Next Month after bell bottom
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X