For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SIT की नोटिस के बाद पूंछताछ के लिए चंढीगढ़ पहुंचे अक्षय कुमार, होगी जांच, ये है मामला

    |

    गुरु ग्रंथ साहिब अपमान मामले में अक्षय कुमार और आज चंढीगढ़ में स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम के सामने पेश होना है और इसके लिए वो वहां पर पहुंच चुके हैं। उनकी गाड़ी वहां पर स्पॉट की गई है और उनसे आज स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम पूंछताछ करेगी और इस मामले की जांच होगी। बता दें कि 3 साल पुराना एक मामला फिर सामने आया है और उनको समन भेजा गया था।

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की Date का ऐलान, इस रीति रिवाज से होगी Weddingप्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की Date का ऐलान, इस रीति रिवाज से होगी Wedding

    इस मामले में ना सिर्फ अक्षय कुमार को बल्कि उनके साथ साथ पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल को भी समन भेजा गया है। इस समन को लेकर काफी ज्यादा चर्चा चल रही है।

    इसके अलावा भी अक्षय कुमार को लेकर कुछ समय पहले सामने आया था कि उन्होने डेरा प्रमुथ गुरमीत राम रहीम को माफ करने को लेकर बीच बचाव किया था। हालांकि इस बात अक्षय कुमार ने पूरी तरह से नकारते हुए कहा था कि वो राम रहीम से मिले तक नहीं है।

    एस आई टी ने इसके अलावा कई और अधिकारियों और कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। अक्षय कुमाक फिलहाल तो विवादों से दूर ही रहते हैं लेकिन कई ऐसे मामले हैं जिनमें वो थोड़ी सी परेशानी में पड़ जाते हैं। उनकी फिल्म 2.0 इसी महीने 29 नवंबर को रिलीज हो रही है और इस फिल्म में उनके साथ रजनीकांत नजर आएंगे।

    English summary
    Akshay kumar have trouble this time and today he reached at Chandigarh to appear before SIT in regards to the Bargari Sacrilege Case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X